Budh Planet Transit: व्यापार के दाता बुध देव राशि परिवर्तन से इन राशियों की पार लगेगी नैया, हर कार्य में मिलेगी सफलता
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1775688

Budh Planet Transit: व्यापार के दाता बुध देव राशि परिवर्तन से इन राशियों की पार लगेगी नैया, हर कार्य में मिलेगी सफलता

Budh Planet Transit: बुध ग्रह के परिवर्तन से इन तीन राशि वाले जातकों को धनलाभ और भाग्ययोदय के योग प्राप्त होने वाले हैं. तो चलिए जानते हैं कि वो कौन-सी राशि है जिन्हें बुध ग्रह के परिवर्तन से लाभ प्राप्त होने वाला है.

Budh Planet Transit: व्यापार के दाता बुध देव राशि परिवर्तन से इन राशियों की पार लगेगी नैया, हर कार्य में मिलेगी सफलता

Budh Planet Transit: हिंदू धर्म में बुध ग्रह को अर्थव्यवस्था, गणित, व्यापार और वाणी का कारक माना जाता है और इस बार बुध ग्रह सिंह राशि में परिवर्तन करने जा रहा है. इस बार बुध ग्रह का शुभ प्रभाव इन राशि वाले जातकों पर देखने को मिलेगा. इतना ही नहीं बुध ग्रह के परिवर्तन से इन तीन राशि वाले जातकों को धनलाभ और भाग्ययोदय के योग प्राप्त होने वाले हैं. तो चलिए जानते हैं कि वो कौन-सी राशि है जिन्हें बुध ग्रह के परिवर्तन से लाभ प्राप्त होने वाला है.

धनु राशिफलः धनु राशि वाले लोगों के लिए बुध ग्रह का परिवर्तन शुभ साबित होने वाला है. क्योंकि बुध ग्रह इस बार आपकी राशि में नवम भाव में गोचर करने जा रहे हैं. इन दिनों आपको किस्मत का भरपूर साथ मिलेगा. इसी के साथ आप ऑफिस या फिर व्यापार के किसी जरूरी काम के लिए यात्रा पर जा सकते हैं. इतना ही नहीं व्यापारियों के लिए भी यह परिवर्तन लाभदायक साबित हो सकता है. इन दिनों व्यापार बड़ा लाभ प्राप्त हो सकता है. साथ वैवाहिक जीवन में खुशहाली मिलेगी. इसी के साथ जो लोग नौकरी कर रहे हैं उन्हें कार्यक्षेत्र में बड़ी सफलता प्राप्त हो सकती है.

ये भी पढ़ेंः Venus Transit in Leo: 100 साल बाद बना इन 3 राशियों का राजयोग, केंद्र त्रिकोण राजयोग के निर्माण से होगा भाग्योदय व धनलाभ

सिंह राशिफलः सिंह राशि में बुध ग्रह के परिवर्तन करने से सिंह राशि वाले लोगों के अच्छे दिन शुरू होने जा रहे हैं. क्योंकि इस बार बुध ग्रह सिंह राशि में लग्न भाव में गोचर करने जा रहे हैं. इसी के साथ वो दूसरे और 11वें भाव के स्वामी हैं. इन दिनों सिंह राशि वाले लोगों को आकस्मिक धन की प्राप्ति होने वाली है. इतना ही नहीं धन कमाने के नए अवसर मिलेंगे. परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा. कोई नई खुशखबरी जल्द मिलेगी.

वृश्चिक राशिफलः इस बार बुध ग्रह का राशि परिवर्तन वृश्चिक राशि के लोगों को शुभ साबित हो सकता है. क्योंकि इस बार बुध ग्रह वृश्चिक राशि में कर्मक्षेत्र पर गोचर होने जा रहा है, जिसकी वजह से इन दिनों इस राशि वाले लोगों को काम-कारोबार में बड़ी सफलता मिल सकती है. इसी के साथ जो लोग नौकरी की तलाश में हैं उनकी ये तलाश जल्द खत्म होने वाली है. इन दिनों उन्हें नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. जो लोग काम कर रहे हैं उन लोगों को कार्यक्षेत्र में प्रमोशन और इंक्रीमेंट हो सकता है.

Trending news