Grah Gochar 2023: आज ये 5 बड़े ग्रह करेंगे राशि परिवर्तन तो ये राशियां हो जाए सावधान, करियर-व्यापार पर पड़ेगा बुरा असर
Advertisement

Grah Gochar 2023: आज ये 5 बड़े ग्रह करेंगे राशि परिवर्तन तो ये राशियां हो जाए सावधान, करियर-व्यापार पर पड़ेगा बुरा असर

Grah Gochar 2023: ज्योतिष के अनुसार, इसके बाद 28 दिसंबर को बुध ग्रह वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे और इस साल के आखिर में यानी 31 दिसंबर को गुरु बृहस्पति मेष राशि में प्रवेश करेंगे. दिसंबर में होने वाले ग्रह परिवर्तन से कई राशियों पर नकारात्मक असर देखने को मिलने वाला है. तो चलिए जानते हैं कि इस महीने किन राशियों को रहना होगा संभलकर...

Grah Gochar 2023: आज ये 5 बड़े ग्रह करेंगे राशि परिवर्तन तो ये राशियां हो जाए सावधान, करियर-व्यापार पर पड़ेगा बुरा असर

Grah Gochar 2023: दिसंबर का महीना आज से शुरू हो चुका है. यह महीना कई राशि वाले जातकों के लिए खास होने वाला है. तो वहीं, इस महीने कई बड़े ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं, जिसकी वजह से लोगों के जीवन और कार्यक्षेत्र में कई बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले हैं. आने वाली 13 दिसंबर को बुध ग्रह धनु राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं और 16 दिसंबर को सूर्य देव भी धनु राशि में प्रवेश करेंगे. इसके बाद 27 दिसंबर को मंगल ग्रह भी धनु राशि में प्रवेश करेंगे.

ज्योतिष के अनुसार, इसके बाद 28 दिसंबर को बुध ग्रह वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे और इस साल के आखिर में यानी 31 दिसंबर को गुरु बृहस्पति मेष राशि में प्रवेश करेंगे. दिसंबर में होने वाले ग्रह परिवर्तन से कई राशियों पर नकारात्मक असर देखने को मिलने वाला है. तो चलिए जानते हैं कि इस महीने किन राशियों को रहना होगा संभलकर...

ये भी पढ़ेंः Sun Transit in Mesh 2024: नया साल लेकर आएगा नई उम्मीदें, हर क्षेत्र में मिलेगी जबरदस्त सफलता

मीन राशि (Meen Zodiac)

दिसंबर का महीना मीन राशि वाले लोगों को थोड़ा सा संभलकर रहने की जरूरत है. इसी के साथ इस महीने इन लोगों को कई बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. इतना ही नहीं इन जातकों को हर क्षेत्रों में चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा. परिवार में भी किसी के साथ रिश्ते खराब हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में भी किसी साथी के साथ विवाद होने की संभावना है तो थोड़ा सा मीन राशि वाले जातकों को संभलकर रहने की जरूरत है.

कन्या राशि (Kanya Zodiac)

दिसंबर का महीना कन्या राशि वाले लोगों के लिए थोड़ा अशुभ होने वाला है. इसलिए इस महीने कन्या राशि वाले लोगों को थोड़ा सा संभलकर रहने की जरूरत है. इस पूरे महीने आपको आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. कार्यक्षेत्र में आपके खिलाफ कोई आपके बड़े अधिकारी के कान भर सकता है. इतना ही नहीं इन दिनों आपके तनाव से कई दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. करियर को लेकर थोड़ी परेशानी होने वाली है. नई न मिलने की वजह से भी आपको कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

ये भी पढ़ेंः Budh Transit in Scorpio 2024: साल की शुरुआत में व्यापार के दाता चलेंगे सीधी चाल, धन-दौलत में होगी बढ़ोतरी

कर्क राशि (Kark Zodiac)

दिसंबर का महीना कर्क राशि वाले जातकों के लिए मुश्किलों से भरा हो सकता है. क्योंकि, शनिदेव की सीधी दृष्टि आप होने वाली है, जिसकी वजह से आपके हर कार्य में रुकावट आने वाली है. इसी के साथ व्यापार से जुड़े लोगों को भी इन दिनों काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. इसलिए अगर आप व्यापार में पैसा निवेश करने का प्लान करने वाले है तो अभी इस काम से अपना हाथ पीछे खींच लें. सेहत को लेकर इस महीने आपको थोड़ी परेशानी उठानी पड़ सकती है.

Trending news