Grah Gochar October 2023: अक्टूबर में इन राशियों की बढ़ेगी मुश्किलें, धन हानि का भी करना पड़ेगा सामना
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1894820

Grah Gochar October 2023: अक्टूबर में इन राशियों की बढ़ेगी मुश्किलें, धन हानि का भी करना पड़ेगा सामना

Grah Gochar October 2023: अक्टूबर में ग्रहों के इस परिवर्तन से कई शुभ और अशुभ योगों का निर्माण होने वाला है. तो चलिए जानते हैं कि अक्टूबर के महीने में किन राशियों को संभलकर रहने की जरूरत है...

Grah Gochar October 2023: अक्टूबर में इन राशियों की बढ़ेगी मुश्किलें, धन हानि का भी करना पड़ेगा सामना

Grah Gochar October 2023: अक्टूबर में कई ग्रहों की स्थिति में हलचल मचने वाली है. इस महीने बुध राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. इसी के साथ सूर्य, शुक्र, मंगल के साथ-साथ राहु और केतु भी राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. ग्रहों के इस परिवर्तन से कई शुभ और अशुभ योगों का निर्माण होने वाला है. इस बीच कुछ ऐसी भी राशियां हैं जिन्हें थोड़ा सा संभलकर रहने की जरूरत है और कुछ राशियों का इसका लाभ मिलेगा. तो चलिए जानते हैं कि अक्टूबर के महीने में किन राशियों को संभलकर रहने की जरूरत है...

अक्टूबर ग्रह गोचर

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इस महीने की पहली तारीख को बुध ग्रह कन्या राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. इसके बाद 2 अक्टूबर को शुक्र सिंह राशि में, 3 अक्टूबर को मंगल तुला राशि में, 18 अक्टूबर को सूर्य तुला राशि में, 19 अक्टूबर को दोबारा बुध राशि परिवर्तन करके तुला राशि में होगी. इसके बाद 30 अक्टूबर को राहु मीन राशि और केतु कन्या राशि में प्रवेश करेंगे. इसके साथ तुला राशि में त्रिग्रही योग बन रहा है.

ये भी पढ़ें- Ravivar Ko Kyon nhi Todte Tulsi: तो इसलिए रविवार को नहीं तोड़ते तुलसी की पत्तियां, मां सीता से है कनेक्शन

वृषभ राशिफलः- अक्टूबर में होने वाले बदलाव का असर वृषभ राशि के लोगों के जीवन पर काफी प्रभाव देखने को मिलेगा. फालतू के खर्चों से परेशान हो सकते हैं. इन दिनों अपने स्वास्थ्य का थोड़ा ध्यान रखें. इन दिनों ऑफिस में थोड़ा चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, जिसकी वजह से आर्थिक स्थिति पर भी बुरा असर पड़ सकता है. व्यापार में नए लोगों का साथ मिलेगा.

कर्क राशिफलः- कर्क राशि के जातकों के लिए अक्टूबर का महीन अच्छा साबित होने वाला है. करियर में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, जिसकी वजह से आपको नौकरी छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ सकता है. दसवें भाव में मंगल में होने के कारण कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. इसी के साथ व्यापार में थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आर्थिक स्थिति खराब हो सकती है. पैसों से जुड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

ये भी पढ़ें- Shaniwar Upay: आज से 7 शनिवार कर लें ये उपाय, करोड़पति बनने से नहीं रोक पाएगा कोई

मीन राशिफलः- अक्टूबर के महीने में मीन राशि के लोगों को थोड़े दिन संभलकर रहने की जरूरत है. क्योंकि, राहु इस राशि में गोचर करने वाला है. लोगों को अपने स्वास्थ्य, करियर, आर्थिक जीवन पर अधिक ध्यान रखने की जरूरत है. शनि का प्रकोप मीन राशि वाले लोगों पर अधिक देखने को मिलेगा. यात्रा पर जाने से बचें और करियर में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. नौकरी में अचानक बदलाव आ सकता है.

Trending news