Rahu and Ketu Transit: अगले 18 महीने इन राशियों को रहना होगा संभलकर, जीवन में मचेगी उथल-पुथल
Advertisement

Rahu and Ketu Transit: अगले 18 महीने इन राशियों को रहना होगा संभलकर, जीवन में मचेगी उथल-पुथल

Rahu and Ketu Transit: राहु और केतु के राशि परिवर्तन से हर राशि के जातकों के जीवन में कोई न कोई बड़ा प्रभाव देखने क मिलने वाला है. दोनों ही ग्रह करीब 18 महीने तक रहने के बाद राशि परिवर्तन करेंगे. तो चलिए जानते हैं कि राहु और केतु के राशि परिवर्तन से किन-किन राशियों के लाइफ में बड़ा बदलाव होने वाला है.

Rahu and Ketu Transit: अगले 18 महीने इन राशियों को रहना होगा संभलकर, जीवन में मचेगी उथल-पुथल

Rahu and Ketu Transit: ज्योतिष के अनुसार, नवग्रह समय-समय पर राशि परिवर्तन करते रहते हैं, जिसका असर सभी राशियों के जीवन पर देखन को मिलता है. ऐसे में इस महीने पापी ग्रह राहु और केतु राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. 30 अक्टूबर तक दोपहर 2 बजकर 13 मिनट पर राहु महाराज मंगल देव जी के प्रतिनिधित्व वाली मेष राशि से निकलकर देव गुरु के अधीन मीन राशि में प्रवेश करेंगे. तो वहीं, 30 अक्टूबर, 2023 को दोपहर 2 बजकर 13 मिनट पर शुक्र ग्रह के प्रतिनिधित्व वाली तुला राशि से निकल कर बुध ग्रह के स्वामित्व वाली कन्या राशि में गोचर करेंगे.

शास्त्रों के अनुसार, राहु और केतु के राशि परिवर्तन से हर राशि के जातकों के जीवन में कोई न कोई बड़ा प्रभाव देखने क मिलने वाला है. दोनों ही ग्रह करीब 18 महीने तक रहने के बाद राशि परिवर्तन करेंगे. तो चलिए जानते हैं कि राहु और केतु के राशि परिवर्तन से किन-किन राशियों के लाइफ में बड़ा बदलाव होने वाला है.

ये भी पढ़ें- Sun Transit In Tula: सूर्य करेंगे नीच राशि में प्रवेश, 'विनाशकारी चतुर्ग्रही योग' बनने से बढ़ेगी मुश्किलें, सूर्य देव के मंत्र जाप से मिलेगी राहत

मेष राशिफल-

मेष राशि वाले जातकों को राहु और केतु के राशि परिवर्तन थोड़ा संभलकर रहने की जरूरत है. इन दिनों वैवाहिक जीवन में इन दिनों थोड़ी परेशानियां होने वाली है. इसी के साथ जीवनसाथी के व्यक्तित्व में आया बदलाव आपको परेशान कर सकता है. ऐसे में मेष राशि वाले जातकों को थोड़ा सा संभालकर रहने की जरूरत है. इन दिनों बेवजह खर्चों बचे. नौकरी में थोड़ा सा संभलकर रहने की जरूरत है.

वृषभ राशिफल-

वृषभ राशि में केतु दूसरे भाव और राहु अष्टम भाव में गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में वृषभ राशि के जातकों को थोड़ा संभलकर रहने की जरूरत है. इन दिनों फालतू के खर्चों से बच सकते हैं. इसलिए थोड़ा सा संभलकर पैसा खर्च करें. इन दिनों आपको मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. सेहत का पूरा ख्याल रखे. वाहन चलाते वक्त थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है.

ये भी पढ़ें- Weekly Horoscope 16 to 22 October: इस नवरात्रि पर बन रहा है 'महासंयोग', पहली बार सभी राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत

सिंह राशिफल-

सिंह राशि वाले लोगों की राशि में केतु दूसरे भाव में और राहु अष्टम भाव में गोचर करने जा रहे हैं. राहु और केतु के गोचर करने से इस राशि के जातकों को स्वास्थ्य का थोड़ा सा ध्यान में रखने की जरूरत है. इन दिनों सिंह राशि वाले लोगों को वाहन चलाते वक्त थोड़ा सा संभलकर रहने की जरूरत है. अधिक मेहनत करने के बावजूद भी मेहनत का फल नहीं मिलेगा.

p>

Trending news