Surya Gochar 2023: सूर्य-मंगल युति से इन 3 राशियों की बदलेगी किस्मत, कुबेर की कृपा से होगी धन की बरसात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1877822

Surya Gochar 2023: सूर्य-मंगल युति से इन 3 राशियों की बदलेगी किस्मत, कुबेर की कृपा से होगी धन की बरसात

19 September 2023 Surya Gochar: सूर्य सिंह राशि में गोचर करेगा और इससे सूर्य और मंगल की युति होगी. इस उलट-फेर से सिंह राशि के लोगों के लिए बड़ा बदलाव आ सकता है. सूर्य अपनी ही राशि सिंह में आकर्षित हो जाएगा, जिससे सिंह राशि के जातकों पर विशेष प्रभाव पड़ेगा.

Surya Gochar 2023: सूर्य-मंगल युति से इन 3 राशियों की बदलेगी किस्मत, कुबेर की कृपा से होगी धन की बरसात

Surya Gochar 19 September 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 19 सितंबर 2023 को सूर्य सिंह राशि में गोचर करेगा और इससे सूर्य और मंगल की युति होगी. आचार्य मदन मोहन के अनुसार बता दें कि इस उलट-फेर से सिंह राशि के लोगों के लिए बड़ा बदलाव आ सकता है. सूर्य अपनी ही राशि सिंह में आकर्षित हो जाएगा, जिससे सिंह राशि के जातकों पर विशेष प्रभाव पड़ेगा. इससे धन लाभ के साथ-साथ अन्य शुभ फलों की प्राप्ति हो सकती है.

सिंह राशि (Leo)
आचार्य मदन मोहन के अनुसार सिंह राशि के जातकों के लिए यह समय बेहद शुभ हो सकता है. इन लोगों को किसी ना किसी माध्यम से अचानक पैसा मिल सकता है और उनकी इच्छाएं पूरी हो सकती हैं. समाज में लोगों के बीच उनकी सक्रियता बढ़ सकती है और उनका सामाजिक नेटवर्क मजबूत हो सकता है.

ये भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal: आज मेष, मीन समेत 5 राशियों पर भगवान हमुमान समेत गणपति बरसाएंगे अपनी कृपा, मिलेंगे कई लाभ

वृश्चिक राशि (Scorpio)
आचार्य मदन मोहन के अनुसार वृश्चिक राशि के जातकों के लिए भी यह समय आर्थिक सुधार के लिए अच्छा साबित होगा. उनकी इनकम में वृद्धि हो सकती है और नए आय के स्रोत भी उपलब्ध हो सकते हैं. व्यापार करने वालों के लिए भी मुनाफा बढ़ सकता है और कारोबार में विस्तार की संभावना हो सकती है.

मकर राशि (Capricorn)
आचार्य मदन मोहन के अनुसार मकर राशि के जातकों के लिए भी सूर्य और मंगल की युति अच्छे परिणाम देने के योग हैं. इसके परिणामस्वरूप, काम में भाग्यशाली होने की संभावना है और उनके लिए बड़ी इच्छाएं पूरी हो सकती हैं. धन लाभ की संभावना होती है और धार्मिक और कार्यक्षेत्र में रुचि बढ़ सकती है. इसके अलावा, यात्रा के योग बन सकते हैं और विद्यार्थियों के लिए भी यह समय शिक्षा में सफलता प्राप्त करने का हो सकता है. इसलिए यह समय प्रयासों को मजबूती से आगे बढ़ाने के लिए उपयुक्त हो सकता है.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. (ZEE DELHI NCR) इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Trending news