Surya Transit 2023: 17 अगस्त को अपनी सबसे प्रिय राशि में प्रवेश करेंगे सूर्य देव, इन राशियों की लाइफ पर पड़ेगा गहरा असर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1810798

Surya Transit 2023: 17 अगस्त को अपनी सबसे प्रिय राशि में प्रवेश करेंगे सूर्य देव, इन राशियों की लाइफ पर पड़ेगा गहरा असर

Surya Transit 2023: ग्रहों के परिवर्तन से सभी राशियों के जीवन पर काफी गहरा असर देखने को मिलता है. सूर्य देव 17 अगस्त, 2023 को अपनी सबसे प्रिय राशि सिंह में गोचर करने जा रहे हैं, जिसका गहरा असर सभी राशियों के जातकों पर देखने को मिलेगा.

Surya Transit 2023: 17 अगस्त को अपनी सबसे प्रिय राशि में प्रवेश करेंगे सूर्य देव, इन राशियों की लाइफ पर पड़ेगा गहरा असर

Surya Transit 2023: ज्योतिष के अनुसार, ग्रहों के परिवर्तन से सभी राशियों के जीवन पर काफी गहरा असर देखने को मिलता है. इतना ही इसका असर मानव जीवन से लेकर पृथ्वी पर तक देखने को मिलता है. इस बार सूर्य देव 17 अगस्त, 2023 को अपनी सबसे प्रिय राशि सिंह में गोचर करने जा रहे हैं, जिसका गहरा असर सभी राशियों के जातकों पर देखने को मिलेगा.

इन राशियों के लिए होगा लाभकारी-

सूर्य देव इस बार सिंह राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. इसी के साथ कन्या राशि, मिथुन राशि, मेष राशि और सिंह राशि के लोगों के लिए लाभदायक होने वाली है. इन दिनों इन सभी राशि वाले लोगों की आर्थिक स्थिति में बड़ा सुधार होने वाला है. करियर और व्यापार में सफलता मिलेगी. अगर आपने किसी को पैसा उधार दे रखा है तो वो पैसा इन दिनों आपको वापस मिल सकता है और इसी के साथ धनलाभ हो सकता है. इन सभी राशि वाले लोगों के परिवार में इन दिनों खुशियों का आगमन होगा.  

ये भी पढ़ेंः Grah Gochar August 2023: अगस्त में सूर्य-शुक्र समेत ये ग्रह बदलेंगे अपनी चाल, इन 5 राशियों के लिए खुलेंगे किस्मत के दरवाजे

इन राशियों के लिए होगा अशुभ

सूर्य देव इस बार सिंह राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. सूर्य के इस गोचर से कुंभ, तुला और वृष राशि वाले लोगों को थोड़ा सा नुकसान उठाना पड़ सकता है. इसलिए इन दिनों इन सभी राशि वाले लोगों को अपनी सेहत का खास ख्याल रखना होगा. इन दिनों किसी को पैसा उधार देने से बचे. बहुत जरूरी होने पर ही पैसा उधार दें. इसी के साथ इन राशि वाले लोगों को इन दिनों अपने साथ-साथ अपने माता-पिता की सेहत का भी खास ख्याल रखना होगा. इसी के साथ इन दिनों कारोबार थोड़ा धीमा रहेगा.

ये भी पढ़ेंः Mangal Transit in Kanya: इन राशियों की जागेगी सोई हुई किस्मत, करियर- कारोबार में मिलेगी तरक्की

अगर इन दिनों कहीं जानें की योजना बना रहे हैं तो ये प्लान थोड़े दिनों के लिए बदल दें, वरना कोई बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है. इन दिनों आपके खर्चे बढ़ सकते हैं. जीवन में किसी चीज को लेकर तनाव बड़ सकता है. मगर सूर्य देव का गोचर बाकी राशियों के लिए फलदायी रहने वाला है. इन राशियों के लोगों को वक्त रहते धन का लाभ होता रहेगा. इसी के साथ नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है.

Trending news