DOG ATTACK: 8 साल की बच्ची पर पिटबुल ने किया हमला, विकलांग टीचर ने ऐसे की मदद, बच्ची हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1882647

DOG ATTACK: 8 साल की बच्ची पर पिटबुल ने किया हमला, विकलांग टीचर ने ऐसे की मदद, बच्ची हालत गंभीर

DOG ATTACK: सुबह के वक्त बच्ची अपनी दादी के साथ स्कूल जा रही थी, तभी एक कुत्ते ने बच्ची पर हमला कर दिया. कुत्ते ने उसके पैर को अपने पंजे से जकड़ लिया, बच्ची का पैर पूरी तरीके से लहू लुहान हो गया. दादी के प्रयास के बावजूद कुत्ते ने बच्ची को नहीं छोड़ा, इसी दौरान वहां से गुजर रहे एक स्कूटी सवार विकलांग टीचर ने हिम्मत दिखाई और उसने स्कूटी से कुत्ते को टक्कर मारकर बच्ची को छुड़ाया.

DOG ATTACK: 8 साल की बच्ची पर पिटबुल ने किया हमला, विकलांग टीचर ने ऐसे की मदद, बच्ची हालत गंभीर

DOG ATTACK: उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना न्यू उस्मानपुर के उस्मानपुर एमसीडी फ्लेट इलाके में स्कूल जा रही 8 साल कि बच्ची पर कुत्ते ने हमला कर दिया, बच्ची का पैर बुरी तरह जख्मी हो गया, जिसके बाद बच्ची को शास्त्री पार्क के जगप्रवेश चंद्र अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बच्ची को ICU में रखा गया हैं.

घायल बच्ची शिवानी के दादा चतर सिंह ने बताया कि गुरुवार सुबह तकरीबन 7.30 बजे बच्ची अपनी दादी शीला देवी के साथ स्कूल जा रही थी, जब वह शास्त्री पार्क कुत्ता नसबंदी केंद्र के सामने से गुजर रही थी. तभी नसबंदी केंद्र से निकले एक कुत्ते ने बच्ची पर हमला कर दिया. कुत्ते ने उसके पैर को अपने पंजे से जकड़ लिया, बच्ची का पैर पूरी तरीके से लहू लुहान हो गया.

ये भी पढ़ें- Haryana: पानीपत में बंदूक दिखाकर घर के मर्दों को बनाया बंदी, फिर 3 महिलाओं से किया रेप

कुत्ते ने जैसे ही हमला किया तो बच्ची चीखने चिल्लाने लगी, दादी के प्रयास के बावजूद कुत्ते ने बच्ची को नहीं छोड़ा, इसी दौरान वहां से गुजर रहे एक स्कूटी सवार विकलांग टीचर अख्तर मिर्जा ने हिम्मत दिखाई और उसने स्कूटी से कुत्ते को टक्कर मारकर बच्ची को उसके चंगुल से किसी तरीके से छुड़ाया. बता दें कि बच्ची के दादा का कहना है कि कुत्ता विदेशी नस्ल का पिटबुल डॉग था, जिसे शास्त्री पार्क के कुत्ता नसबंदी केंद्र में काम करने वाले कर्मचारी ने पाल रखा हैं.

बच्ची के दादा ने आगे बताया कि बच्ची बुरी तरह से जख्मी हो गई है उसे जगप्रवेश चन्द्र अस्पताल की आइसीयु में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. बहरहाल इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले कि जांच शुरू कर दी हैं.

(इनपुटः राकेश चावला)

Trending news