Rajya Sabha Election: भारत की बात पहले करता हूं, मेरे पास समर्थन है, मैं कामयाब होऊंगा- डॉ. सुभाष चंद्रा
Advertisement

Rajya Sabha Election: भारत की बात पहले करता हूं, मेरे पास समर्थन है, मैं कामयाब होऊंगा- डॉ. सुभाष चंद्रा

राज्यसभा के निर्दलीय प्रत्याशी डॉ. सुभाष चंद्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर समर्थन देने वाले नेताओं का आभार जताया है. प्रवासी राजस्थानियों से जुड़े हर कार्यक्रम में बड़ी संख्या में प्रवासी राजस्थानी हमेशा संपर्क में रहते हैं. 

राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा

नई दिल्ली: राज्यसभा के निर्दलीय प्रत्याशी डॉ. सुभाष चंद्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर समर्थन देने वाले नेताओं का आभार जताया है. प्रवासी राजस्थानियों से जुड़े हर कार्यक्रम में बड़ी संख्या में प्रवासी राजस्थानी हमेशा संपर्क में रहते हैं. डॉ. सुभाष चंद्रा ने कहा कि मुझे खुशी है कि सबने मुझे समर्थन दिया है.

डॉ. सुभाष चंद्रा ने नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल की ओर से समर्थन मिलने पर खुशी जताई है. डॉ. चंद्रा ने कहा कि बीजेपी के अलावा 9 विधायकों का समर्थन प्राप्त है. मुझे यकीन है कि मैं चुनाव में सफल रहूंगा. मैं प्रदेश की जनता का आभारी हूं. डॉ. चंद्रा ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद राज्यसभा में राजस्थान के मुद्दे को प्रमुखता से उठाऊंगा. मैं भारत की बात पहले करता हूं. राजस्थान मेरी पूरखों की धरा है. मेरे पास 9 विधायकों का समर्थन प्राप्त है. फिर भी मैंने बाड़ेबंदी नहीं की. मुझे किसी का भी डर नहीं है. मैं राजस्थान के लिए हर मुमकिन काम करूंगा.

मैंने कभी अपने मीडिया संस्थान का इस्तेमाल कभी चुनाव में नहीं किया. डॉ. चंद्रा ने कहा कि हरियाणा से मैं 6 साल तक राज्यसभा सांसद रहा हूं. वहां की जनता जानती है कि मैंने वहां के लिए क्या काम किया है. हरियाणा में विधायकों ने चाहा तो मैं जीत गया. राजस्थान के एमएलए चाहेंगे तो मेरी जीत मेरी निश्चित है. मीडिया से चर्चा करते हुए डॉ. सुभाष चंद्रा ने कहा कि राज्यसभा का चुनाव ही तय करेगा की राजस्थान में 2023 विधानसभा का चुनाव किस तरफ जाएगा.

राज्यसभा निर्दलीय प्रत्याशी डॉ. सुभाष चंद्रा ने मीडिया से राज्यसभा चुनाव को लेकर बातचीत करते हुए कहा कि सचिन पायलट के पिताजी से मेरी अच्छी मित्रता रही है. उन्होंने पायलट से भी समर्थन की मांग की है. डॉ. सुभाष चंद्रा ने कहा कि सचिन पायलट के पास यही एक अवसर है. वो जुझारू और कर्मठ प्रकृति के व्यक्ति हैं. आज अगर यह अवसर चूका तो 2028 तक उनके पास मुख्यमंत्री बनने का अवसर नहीं होगा.

WATCH LIVE TV

Trending news