नशे में धुत मेजर ने फावड़े से कर दी सो रही पत्नी की हत्या
Advertisement

नशे में धुत मेजर ने फावड़े से कर दी सो रही पत्नी की हत्या

शराब के आदी मेजर पति ने नशे में धुत होकर सो रही पत्नी की हत्या कर दी. उसने गर्दन पर फावड़े से कई वार करके बबीता को मौत की नींद सुला दिया. पुलिस को अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

नशे में धुत मेजर ने फावड़े से कर दी सो रही पत्नी की हत्या

राकेश भयाना/पानीपत: पानीपत के गांव धनसोली में शराब के नशे में धुत पति ने पत्नी की हत्या कर दी. आरोपी ने बीती देर रात इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया. नशे में चूर होकर उसने लोहे के फावड़े से पत्नी पर वार कर उसे मौत के घाट उतार डाला.

 ये भी पढ़ें: PWD को स्कूल मरम्म्मत के लिए दिया ठेका एक बारिश में ही धुला, यह विभाग डिप्टी CM के पास

जानकारी के मुताबिक सनौली थाना अंतर्गत धनसोली निवासी मेजर ने बीती रात लोहे के फावड़े से अपनी पत्नी बबीता की गर्दन पर कई किए. जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई. परिजनों के अनुसार आरोपी मेजर शराब पीने का आदी है और शराब को लेकर घर में कई बार झगड़ा भी हो चुका है. उन्होंने बताया कि बीती रात भी वह शराब के नशे में था. घर पर ही सोते समय पत्नी की गर्दन पर लोहे के फावड़े से कई वार करके उसे मौत की नींद सुला दिया.

 ये भी पढ़ें: जुबैर की जमानत अर्जी पर सुनवाई टली, वकील ने कहा- पुलिस ने 4 साल से इस ट्वीट पर क्यों नहीं की कार्रवाई ?

वहीं इस मामले में सनौली थाना प्रभारी जगजीत सिंह ने बताया कि पति द्वारा पत्नी की हत्या की सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि आरोपी ने उसके सिर और गर्दन पर कई वार किए हुए थे. हत्या के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

WATCH LIVE TV

Trending news