एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के शक में पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के शक में पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली में आए दिन आपराधिक घटनाएं होती रहती हैं. ऐसा ही एक मामला शनिवार रात को सामने आया है. बता दें कि दिल्ली के मुकुंदपुर में पति ने पत्नी के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के शक में उसकी हत्या कर दी.

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के शक में पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

नीरज शर्मा/दिल्ली: दिल्ली में आए दिन आपराधिक घटनाएं होती रहती हैं. ऐसा ही एक मामला शनिवार रात को सामने आया है. बता दें कि दिल्ली के मुकुंदपुर में पति ने पत्नी के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के शक में उसकी हत्या कर दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ये भी पढ़ें: हरियाणा में 18 नगर परिषद और 28 नगर पालिकाओं में मतदान शुरू, फतेहाबाद में आपस में भिड़े उम्मीदवार

बता दें कि शव को चादर में लपेटकर बाथरूम में रख दिया. इसके बाद वो घर से निकल गया. सुबह के वक्त जब बच्चे उठे तो बच्चो को उनकी मां नहीं दिखाई दी, काफी समय तक तलाश करने पर भी जब उनको मां नहीं मिली तो पुलिस को सूचना दी गई. भलस्वा की थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घर और आसपास के इलाके में महिला की तलाश शुरू कर दी. बहुत देर तक इलाके में छानबीन करने के बाद पुलिस को मंदिर के बाथरूम में महिला का चादर से लिपटा हुआ शव मिला.

शुरुआती जांच में पूरा मामला एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर से जोड़कर देखा जा रहा है. दरसल महिला की यह दूसरी शादी थी. पति को शक था कि उसकी पत्नी किसी और के साथ भी मिलती जुलती है. इसी के चलते उसने अपने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

WATCH LIVE TV

Trending news