राजेश खत्री/सोनीपत: सोनीपत से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक बंद मकान में एक 85 वर्षीय बुजुर्ग रामनिवास का कंकाल मिला है और उसके पास 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला सरला बेहोशी की हालत में बेड पर औंधे मुंह पड़ी मिली है. जब घर से बदबू बाहर आई तो गली से गुजरने वाले लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर जब अंदर गई तो यह सब देख कर हैरान हो गई की आखिर भूख प्यास और समय पर उपचार न मिलने से शायद यह बुजुर्ग मर गया और उसका शव कंकाल बन गया. इस दौरान बुजुर्ग की पत्नी सरला देवी को सिटी थाना पुलिस ने तुरंत एंबुलेंस बुलवाकर उसे उपचार के लिए अस्पताल में भेज दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया पेज पी गया लाखों की शराब, लखपति बना एडमिन खरीदने वाले रह गए खाली हाथ


सोनीपत के गुड मंडी क्षेत्र में डाक खाने वाली गली के एक मकान में 85 वर्षीय बुजुर्ग का कंकाल बरामद हुआ और उसकी पत्नी बेहोशी की हालत में घर में पड़ी मिली. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को एंबुलेंस से अस्पताल में उपचार के लिए भेजा और बुजुर्ग के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल भेजा. इस घटना पर पुलिस ने बारीकी से जांच शुरू कर दी है.


पुलिस ने बताया कि ये दोनों लगभग 15 दिनों से घर में बंद थे. पड़ोसियों को उनके यहां से बदबू आने पर उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मामले में छानबीन की तो उन्हें पता लगा कि उनके बेटे सुबोध का देहांत सन 2013 में हो गया था. इसके बाद से सुबोध की पत्नी और उसकी बेटी अलग मकान में रह रहे हैं. रामनिवास की तो कई दिन पहले मौत हो चुकी थी, जिसकी वजह से उसका शव कंकाल बन गया. वहीं उसकी पत्नी सरला की गिरने से कुली टूटी हुई है. वह अभी जिंदा है.