Elvish Yadav की गिरफ्तारी के बाद एक्शन मोड में पुलिस, 2 आरोपी गिरफ्तार, इन लोगों को भेज सकती है नोटिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2165579

Elvish Yadav की गिरफ्तारी के बाद एक्शन मोड में पुलिस, 2 आरोपी गिरफ्तार, इन लोगों को भेज सकती है नोटिस

Elvish Yadav News: रेव पार्टी में सांपों के जहर सप्लाई करने के मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके बाद से पुलिस ने अपनी जांच भी तेज कर दी है. आज इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में  कई और लोगों की भी गिरफ्तारी हो सकती है और पुलिस कई बड़े नामों को पूछताछ के लिए नोटिस जारी कर सकती है.

Elvish Yadav की गिरफ्तारी के बाद एक्शन मोड में पुलिस, 2 आरोपी गिरफ्तार, इन लोगों को भेज सकती है नोटिस

Elvish Yadav News: सांप और उसके जहर की तस्करी मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है. इस मामले में नोएडा पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने ईश्वर और विनय नाम के दो आरोपी गिरफ्तार किया है. बता दें कि एल्विश यादव की गिरफ्तारी के बाद से पुलिस ने अपनी जांच तेज कर दी है. इतना ही नहीं, कई और लोगों की भी गिरफ्तारी हो सकती है और कई बड़े नामों को पूछताछ के लिए नोटिस जारी कर सकती है.

खबरों की मानें तो इस मामले में 7 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. रेव पार्टियों में सांप और उसके जहर की तस्करी के मामले में सबसे पहले बिग बॉस विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव को गिरफ्तार किया है. एल्विश यादव पर दिल्ली- NCR और हरियाणा के कई फार्म हाउस पर रेव पार्टी आयोजित करने का आरोप था, जिसके बाद एल्विश को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ेंः Elvish Yadav News: एल्विश के सोशल मीडिया अकाउंट पर पैनी नजर, जल्द चार्जशीट दाखिल करेगी पुलिस

इससे पहले एल्विश यादव पर गुरुग्राम में यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न के साथ मारपीट करने के मामले में भी गुरुग्राम पुलिस एल्विश पर एक्शन लेने की तैयारी कर रही है. दरअसल, कुछ दिन पहले गुरुग्राम के एक मॉल की दुकान में यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न के साथ कथित तौर पर मारपीट करने का एक वीडियो सोशल मीडिया तेजी के साथ वायरल हुआ था. यह वीडियो 8 मार्च को सामने आया था.

आपको बता दें कि एल्विश यादव और सागर के बीच सुलह होने से पहले सागर ने इस मामले में गुरुग्राम थाने में FIR भी दर्ज कराई थी. गुरुग्राम पुलिस ने एल्विश पर IPC की धारा 147, 149, 323 और 506 के तहत मामला दर्ज किया था. वहीं अब इस मामले में गुरुग्राम पुलिस एल्विश यादव का पेशी वारंट हासिल करेगी.

सोशल मीडिया पर रखी जा रही नजर

रेव पार्टी में सांपों के जहर सप्लाई करने के मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव के सोशल मीडिया पर इन दिनों आईटी एक्सपर्ट की एक टीम सबूत इकट्ठा करने में लगी हुई है. आईटी एक्सपर्ट की टीम फेसबुक (Facebook), ट्विटर (X), इंस्टाग्राम (Instagram) और अन्य जगहों पर अपलोड वीडियो की जांच की जा रही है. इन सबका ब्यौरा पुलिस अपनी केस डायरी में दर्ज कर रही है. इसके बाद चार्जशीट दाखिल की जाएगी.

(इनपुटः विजय कुमार)

Trending news