Elvish Yadav पर FIR, स्वाती मालीवाल ने उठाया CM मनोहर लाल पर सवाल, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1942644

Elvish Yadav पर FIR, स्वाती मालीवाल ने उठाया CM मनोहर लाल पर सवाल, जानें पूरा मामला

FIR against Elvish Yadav: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने सार्वजनिक मंच पर एल्विश यादव को प्रमोट करने पर CM मनोहर लाल पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक जैसे टैलेंट रेसलर्स सड़क पर डंडे खाते हैं और CM ऐसे लोगों को प्रमोट करते हैं. 

Elvish Yadav पर FIR, स्वाती मालीवाल ने उठाया CM मनोहर लाल पर सवाल, जानें पूरा मामला

FIR against Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी विजेता एल्विश यादव (Elvish Yadav) विवादों में घिरते हुए नजर आ रहे हैं. नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव पर रेव पार्टी करने, उसमें विदेशी लड़कियों को बुलाने और प्रतिबंधित सांपों के जहर का इस्तेमाल करने सहित कई गंभीर मामलों में FIR दर्ज की है. वहीं FIR के बाद हरियाणा के CM मनोहर लाल भी निशाने पर आ गए हैं. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने सार्वजनिक मंच पर एल्विश यादव को प्रमोट करने पर CM मनोहर लाल पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक जैसे टैलेंट रेसलर्स सड़क पर डंडे खाते हैं और ऐसे लोगों को CM प्रमोट करते हैं.

महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने साधा निशाना
स्वाती मालीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'अभी खबर में देखा कि Youtuber Elvish Yadav पर FIR हुई है।आरोप है कि ELVISH ‘रेव पार्टी’ करवाता है, जिसमें नशे के लिए सांप का जहर इस्तेमाल होता है। इस आदमी को हरियाणा के CM मंच से प्रमोट करता है। एक तरफ़ साक्षी मलिक, बजरंग पूनिया जैसे टैलेंट सड़कों पर डंडे खाते हैं और हरियाणा सरकार ऐसे लोगों को प्रमोट करती है। इसकी वीडियो में आपको लड़कियों पर अश्लील टिपण्णियाँ मिलेंगी, गाली गलौज दिखेगी। वोट के लिए नेता कुछ भी कर सकते हैं.'

 

क्या है पूरा मामला
बिग बॉस ओटीटी-2 से सुर्खियों में आए यूट्यूबर एल्विश यादव पर रेव पार्टी करने, उसमें विदेशी लड़कियों को बुलाने और प्रतिबंधित सांपों के जहर का इस्तेमाल करने का आरोप लगा है. साथ ही उन पर ये भी आरोप है कि वो तस्करी करने वाले लोगों के संपर्क में भी थे. एक स्टिंग ऑपरेशन के माध्यम से NGO ने इसकी शिकायत की थी, जिसके बाद नोएडा पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज की है, जिसमें एल्विश यादव का भी नाम है.

ये भी पढ़ें- Elvish Yadav: स्टिंग ऑपरेशन में फंसे एल्विश यादव, रेव पार्टी में विदेशी लड़कियां और जहर लाने का आरोप

रेड में मिले कई जहरीले सांप 
मिली जानकारी के अनुसार, नोएडा पुलिस ने सेक्टर 49 में रेड डाली थी, जिसमें 9 जहरीले सांप बरामद हुए हैं. इसमें पांच कोबरा, दो दोमुहे सांप, एक लाल सांप, एक अजगर शामिल है. साथ ही पुलिस को सांपों का जहर भी मिला है. 

 

Trending news