Faridabad Murder Case: भाई ने उजाड़ा बहन का घर, नशे में किए बहनोई पर कई वार, जरा सी कहासुनी पर की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2145973

Faridabad Murder Case: भाई ने उजाड़ा बहन का घर, नशे में किए बहनोई पर कई वार, जरा सी कहासुनी पर की हत्या

Faridabad Murder Case: फरीदाबाद में नशे की हालत में एक शख्स ने अपने बहनोई पर चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया. लड़ाई के दौरान दोनों काफी नशे में थे और पास में ही सब्जी काटने वाले चाकू से आरोपी ने अंशुल पर हमला कर दिया. दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए.

Faridabad Murder Case: भाई ने उजाड़ा बहन का घर, नशे में किए बहनोई पर कई वार, जरा सी कहासुनी पर की हत्या

Faridabad Murder Case: हरियाणा के फरीदाबाद के संजय कॉलोनी इलाके में एक व्यक्ति ने नशे में झगड़े के दौरान कथित तौर पर अपने 40 वर्षीय रिश्तेदार की चाकू मार कर हत्या कर दी. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी है. पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान मोहर सिंह के तौर पर की गयी है. उन्होंने बताया कि मोहर ने अपने रिश्तेदार अंशुल सिंह पर तीन बार चाकू से वार किया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक, अंशुल उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले के धरमपुर गांव का रहने वाला था और कई सालों से अपने परिवार के साथ इलाके में रह रहा था. उत्तर प्रदेश के एटा के रहने वाला मोहर सिंह, अंशुल की पत्नी का चचेरा भाई है. उसी कॉलोनी में रहता है. पुलिस ने बताया कि दोनों संजय कॉलोनी में एक कारखाने में काम करते थे. पुलिस ने बताया कि इस मामले में मोहर सिंह और उसके एक सहयोगी मनोज के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मुजेसर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है.

उन्होंने बताया कि मोहर सिंह को हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने बताया कि जिस चाकू से वारदात को अंजाम दिया गया, उसे बरामद किया जा चुका है. जल्द ही आरोपी को अदालत में पेश करेंगे.

ये भी पढ़ेंः Jind Murder Case: पहले पत्नि को मारी गोली फिर सूए से किया वार, खुद को भी उतारा मौत के घाट

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

40 वर्षीस अंशुल कई साल से यहां संजय कॉलोनी में परिवार के संग रह रहा था. उसकी ढाई साल की एक बेटी भी है. दोनों चचेरे भाई संजय कॉलोनी की एक वर्कशाप में काम करते थे. इस बीच अंशुल की पत्नी अपने मायके गई हुई थी. घर में सिर्फ अंशुल और मोहर सिंह थे. इसी दौरान, घर पर रात के वक्त अंशुल का दोस्ता मनोज भी पहुंचा और तीनों ने मिलकर जमकर शराब पी. पीने के दौरान किसी बात को लेकर अंशुल व मोहर सिंह की तू-तू, मै-मै हो गई.

नशे में दिया वारदात को अंजाम

लड़ाई के दौरान दोनों काफी नशे में थे और पास में ही सब्जी काटने वाला चाकू रखा हुआ था. मोहर सिंह ने चाकू उठाकर अंशुल के पेट में घोंप दिया. इसके बाद दूसरा वार गर्दन पर किया. इसके बाद लगातार कई वार अंशुल पर किए गए, जिसकी वजह से अंशुल की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए. इस बात की जानकारी जब आसपास के लोगों को मिली तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी. इसके बाद घायल शख्स को पास के अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मामले के जांच अधिकारी रवि ने बताया कि हत्या करने की कोई खास वजह नहीं थी. नशे में दोनों बेवजह बहस कर रहे थे, जिस वजह से यह घटना हुई.

Trending news