Traffic Advisory: फरीदाबाद में 27 और 28 अक्टूबर को वाहन चालक इन रास्तों पर जाने से बचें
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1410837

Traffic Advisory: फरीदाबाद में 27 और 28 अक्टूबर को वाहन चालक इन रास्तों पर जाने से बचें

Jan Utthan Rally : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह हरियाणा सरकार के 8 साल पूरे होने पर जन उत्थान रैली को संबोधित करेंगे. इसके अलावा वे आंतरिक सुरक्षा को लेकर सूरजकुंड चिंतन शिविर में भी जाएंगे.

Traffic Advisory: फरीदाबाद में 27 और 28 अक्टूबर को वाहन चालक इन रास्तों पर जाने से बचें

फरीदाबाद: शहर में वीवीआईपी आगमन के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. इसके चलते 27 और 28 अक्टूबर को कुछ रूट डायवर्ट रहेंगे. गुडगांव से मांगर -पाली मार्ग से भारी वाहनों का फरीदाबाद में प्रवेश वर्जित रहेगा. पलवल-होडल से आने वाले भारी वाहन चालक, दिल्ली या दिल्ली से आगे जाने के लिए वाहन चालकों को केजीपी व केएमपी का उपयोग करना पड़ेगा. 

दो दिन इस टाइम पर आवागमन से बचें 

अनखीर गोल चक्कर, मानव रचना, अनगंपुर चौक, सूरजकुण्ड गोल चक्कर, शूटिंग रेंज के रास्ते दिल्ली जाने व आने  वाले दैनिक यात्री वाहन  27 अक्टूबर को दोपहर 1 से शाम 4 तक और शाम को 6 से रात 10 बजे तक पूर्णत: प्रतिबंधित रहेंगे. वहीं 28 अक्टूबर को सुबह 6 बजे से सुबह 10:30 बजे तक और शाम 5  से रात 8 बजे तक आवागमन पूर्णतया प्रतिबंधित रहेगा.

ये भी पढ़ें: 27 अक्टूबर को फरीदाबाद में 'जन उत्थान रैली', गृहमंत्री अमित शाह BJP को देंगे जीत का मंत्र 

इन रूट पर नहीं चलेंगे वाहन 
वहीं गुरुग्राम से फरीदाबाद आने वाले दैनिक यात्री वाहन, कार- बाइक इत्यादि का आवागमन पूर्व की तरह रहेगा. 27 अक्टूबर को सेक्टर 12 में होने वाली पब्लिक रैली के दौरान सुबह 7 बजे से दोपहर 2 बजे तक कुछ रूट पर, रैली में जाने वाले व्यक्तियों के अलावा आम आवागमन बंद रहेगा।जैसे कि सूरजकुंड से अनंगपुर चौक मानव रचना, सिद्धदाता आश्रम, अनखीर गोल चक्कर, एशियन हॉस्पिटल से बड़खल चौक फ्लाईओवर के नीचे से राइट ओल्ड चौक, ओल्ड चौक से सेक्टर 17 बाईपास वाले रूट पर वीवीआईपी के आगमन के दौरान आम आवागमन बंद रहेगा.

बाईपास बीपीटीपी चौक से कोर्ट व सेक्टर 15a की चौकी की तरफ जाने वाला मार्ग भी वीवीआईपी आगमन के दौरान आम आवागमन के लिए बंद रहेगा. सेक्टर 12 स्थित रैली स्थल पर पत्रकार बंधुओं के लिए सेंट्रल थाने की बाउंड्री के साथ बने गेट से एंट्री होगी। सेक्टर 12 रैली स्थल और सूरजकुंड चिंतन शिविर के चलते चप्पे-चप्पे पर पुलिस की नजर रहेगी. 

 

 

 

 

 

Trending news