Traffic Advisory: चंडीगढ़-दिल्ली आने-जाने के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी, मदद के लिए इस नंबर पर करें कॉल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2110474

Traffic Advisory: चंडीगढ़-दिल्ली आने-जाने के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी, मदद के लिए इस नंबर पर करें कॉल

Traffic Advisory News: हरियाणा ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की जिसमें  दिल्ली से चंडीगढ़ और चंडीगढ़ से दिल्ली जाने-आने के लिए रूट में बदलाव किए गए हैं. आइए जानते हैं कि किन रूट का इस्तेमाल करना है और परेशानी आने पर डायल-112 पर संपर्क करने की बात कही है. 

Traffic Advisory: चंडीगढ़-दिल्ली आने-जाने के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी, मदद के लिए इस नंबर पर करें कॉल

Traffic Update: किसान संगठनों द्वारा दिल्ली कूच के आह्वान के चलते दिल्ली से चंडीगढ़ और चंडीगढ़ से दिल्ली जाने-आने के लिए यातायात में बदलाव कि गए है. हरियाणा ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी में यह बताया गया है कि जो लोग चंडीगढ़ से दिल्ली जाने वाले है उन्हें किन रास्तों का इस्तेमाल करना चाहिए और साथ ही दिल्ली से चंडीगढ़ जाने वालों को किन रास्तों का इस्तेमाल करना चाहिए, सब विस्तार से बताया गया है. 

चंडीगढ़ से दिल्ली जाने वाले इन रास्तों का करे इस्तेमाल 
बता दें कि चंडीगढ़ से दिल्ली जाने वाले यात्री पंचकूला, बरवाला, दो सदका, बराड़ा, बबैन, लाडवा, पिपली, कुरूक्षेत्र के रास्ते अथवा पंचकूला, बरवाला, यमुनानगर (एनएच-344) , लाडवा, इंद्री, करनाल होते हुए आसानी से दिल्ली पहुंचे सकते हैं. 

दिल्ली से चंडीगढ़ जाने वाले इन रास्तों का करें उपयोग
इसी प्रकार, दिल्ली से चंडीगढ़ के लिए करनाल, इंद्री, लाडवा, यमुनानगर (एनएच-344), बरवाला, पंचकूला होते हुए अथवा करनाल, पिपली, लाडवा, बबैन, बराड़ा, दो सदका, बरवाला, पंचकूला होते हुए अपने गन्तव्य स्थान पर पहुंच सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: किसानों के प्रदर्शन को मिला SKM का साथ, 16 फरवरी को किया भारत बंद का ऐलान

हिसार व सिरसा से चंडीगढ़ जाने वाले यात्री कैथल (152-डी), पिहोवा से कुरुक्षेत्र होते हुए बबैन,बराड़ा, दो सदका, बरवाला होते हुए पंचकूला पहुंच सकते हैं. इसी प्रकार, रेवाड़ी, नारनौल, जींद से आने वाले यात्री कैथल से पेहवा, कुरुक्षेत्र, लाडवा, बबैन, बराड़ा, दो सडका से पंचकूला पहुंच सकते हैं.

वहीं किसी भी असहज परिस्थिति में डायल-112 पर संपर्क करने की बात कही गई है. इसी के साथ दिल्ली ट्रैफिक पुलिस डीएनडी फ्लाईवे पर पिकेट/चेकिंग की तैनाती के कारण, डीएनडी फ्लाईवे के दोनों कैरिजवे पर यातायात भारी है. नोएडा से दिल्ली और नोएडा से दिल्ली जाने वाले यात्रियों को चिल्ला बॉर्डर मार्ग जैसे वैकल्पिक मार्ग लेने की सलाह दी गई है. 

INPUT: VIJAY RANA

Trending news