फतेहाबाद में चलती ट्रेन में महिला से छेड़छाड़, किया विरोध तो फेंका नीचे
Advertisement

फतेहाबाद में चलती ट्रेन में महिला से छेड़छाड़, किया विरोध तो फेंका नीचे

फतेहाबाद के टोहना में चलती ट्रेन में छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक महिला को एक युवक ने धक्का देकर ट्रेन से नीचे गिरा दिया. इसके बाद वह खुद भी ट्रेन से कूद गया. इस दौरान महिला का 9 साल का बेटा भी उसके साथ था, जिसने सारी घटना अपने पापा को बताई. 

 

फतेहाबाद में चलती ट्रेन में महिला से छेड़छाड़, किया विरोध तो फेंका नीचे

गगन रुखाया/फतेहाबाद: फतेहाबाद के टोहाना में दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है, जहां देर रात चलती ट्रेन में छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक महिला को एक युवक ने धक्का देकर ट्रेन से नीचे गिरा दिया. नीचे गिरने से महिला की मौत हो गई. इसके बाद आरोपी युवक भी ट्रेन से कूद गया. जिस कारण वह घायल हो गया. इस दौरान महिला का 9 साल का बेटा भी उसके साथ था, जिसने ट्रेन के स्टेशन पहुंचने पर लेने के लिए आए पिता को बताया कि एक लडके ने मां से बदतमीजी की और विरोध करने पर उसको चलती ट्रेन से नीचे धक्का मार दिया है. इसके बाद शिकायत पर पुलिस ने जांच की और आज सुबह मृतक मंदीप कौर का शव मिला.

ये भी पढ़ें: होमवर्क पूरा न करने पर टीचर ने मासूमों की लात घूंसों से की पिटाई, महिला आयोग ने की गिरफ्तारी की मांग

क्या था मामला
बता दें कि आरोपी युवक नरवाना से ट्रेन में चढ़ा था और ट्रेन में महिला को अकेला देखकर उससे से छेडखानी करने की हरकतें शुरू कर दी थी. महिला ने इसका विरोध किया तो उसने उसे ट्रेन से धक्का दे दिया. इसके बाद मामले की जानकारी रेलवे पुलिस ने मृतक महिला के परिजनों को दे दी है. मृतका मंदीप कौर के पति हरजिंदर ने बताया कि उसकी पत्नी पिछले कुछ दिनों से रोहतक के करेंथी गांव में स्थित अपने मायके में गई हुई थी. वीरवार रात को ट्रेन से वापिस टोहाना की ओर आ रही थी. इसी दौरान टोहाना से 15-20 किलोमीटर दूर धमतान साहिब स्टेशन पर पहुंचने पर उसने फोन किया और घर ले जाने के लिए टोहाना स्टेशन पर आने को कहा. हरजिंदर ने कहा कि जब वो स्टेशन पर इंतजार कर रहा था और ट्रेन आई तो उसके नौ साल का बेटा रोता हुआ दिखाई दिया. उसने रोते हुए अपने पिता को बताया कि एक लडके ने मां से बदतमीजी की और विरोध करने पर उसको चलती ट्रेन से नीचे धक्का मार दिया है. 

इसके बाद महिला के पति ने मामले की सूचना परिजनों और पुलिस को दी. देर रात तक पुलिस ओर महिला के परिजनों ने खेतों शव खोजने के लिए सर्चिंग की. अलसुबह उन्हें मृतक मंदीप कौर का शव मिला और वो इसे लेकर टोहाना के नागरिक अस्पताल में लाया गया. घटना की सूचना मिलते ही फतेहाबाद की SP आस्था मोदी मौके पर पहुंची.

Trending news