स्पीकर की आवाज कम करने को लेकर हुआ झगड़ा, दिव्यांग की हत्या
Advertisement

स्पीकर की आवाज कम करने को लेकर हुआ झगड़ा, दिव्यांग की हत्या

पानीपत बत्रा कॉलोनी में एक दिव्यांग युवक की पड़ोसियों ने मार-मार कर और गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद मृतक का शव घर पर 24 घंटे तक पड़ा रहा. मृतक का भाई मूकबधिर जब घर पहुंचा तो उसे देखा की भाई अचेत अवस्था मे जमीन पर पड़ा था.

स्पीकर की आवाज कम करने को लेकर हुआ झगड़ा, दिव्यांग की हत्या

राकेश भयाना/पानीपत: पानीपत बत्रा कॉलोनी में एक दिव्यांग युवक की पड़ोसियों ने मार-मार कर और गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद मृतक का शव घर पर 24 घंटे तक पड़ा रहा. मृतक का भाई मूकबधिर जब घर पहुंचा तो उसे देखा की भाई अचेत अवस्था मे जमीन पर पड़ा था. मौके पर परिजनो के पहुंचने पर रविंदर को सिविल हॉस्पिटल में इलाज के लिए लाए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें: पलवल में हिंसा के बाद 24 घंटे के लिए मोबाइल-इंटरनेट सेवा बंद

रविंद्र का भाई महावीर ने बताया कि सबसे छोटा भाई दिव्यांग रविंदर, मंझला भाई मूकबधिर भाई प्रदीप के साथ बत्रा कॉलोनी स्थित मकान में रहता है. उन्होंने कहा कि 14 जून को रविंद्र के पड़ोसी बलकार, उसकी पत्नी और 6 अन्यो लोगों ने उसकी पिटाई की. इस दौरान आरोपियों ने उसका गला दबाकर हत्या कर दी. भाई ने बताया कि मौके पर मृतक का खून और जिस चारपाई पर सोया था वह टूटी हुई थी. महावीर ने बताया कि शाम को भाई रविन्द्र घर में तेज आवाज में स्पीकर बजा रहा था. पड़ोसियों ने तेज आवाज को कम करने के लिए कहा तो आवाज कम कर दी, लेकिन उसके बावजूद आरोपियो की रविंद्र के साथ कहासुनी हो गई और सभी ने उसे बुरी तरह मारा, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई.

वहीं ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया थाने के एसएचओ बलराज ने बताया कि रविंदर कि कुछ लोगों ने हत्या की है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

WATCH LIVE TV

Trending news