'इंदिरा गांधी' ने अटल बिहारी की तारीफ में पढ़े कसीदे, क्या नई Emergency बनेगी कांग्रेस के गले की फांस?
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1276717

'इंदिरा गांधी' ने अटल बिहारी की तारीफ में पढ़े कसीदे, क्या नई Emergency बनेगी कांग्रेस के गले की फांस?

Emergency : श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) फिल्म में पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाएंगे. अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिल्म में श्रेयस तलपड़े का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया है.  

'इंदिरा गांधी' ने अटल बिहारी की तारीफ में पढ़े कसीदे, क्या नई Emergency बनेगी कांग्रेस के गले की फांस?

नई दिल्ली : अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिरती नजर आ रही है. फिल्म में एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) जयप्रकाश नारायण की भूमिका में, जबकि कंगना रनौत देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आने वाली हैं. कुछ समय पहले ही फिल्म में उनका फर्स्ट लुक सबके सामने आया था. 

फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) की भूमिका कौन निभा रहा है, अब इसका खुलासा भी कर दिया गया है. कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू बिखेर चुके अभिनेता श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) फिल्म में पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाएंगे. कंगना रनौत ने खुद सोशल मीडिया पर फिल्म में श्रेयस तलपड़े का फर्स्ट लुक पोस्टर (Shreyas Talpade First Look Poster) शेयर किया है.

ये भी पढ़ें : नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया-राहुल हर बार क्यों ले लेते हैं मोतीलाल वोरा का नाम?

फिल्म बिना किसी विवाद के रिलीज हो पाएगी, इसकी संभावना बहुत कम दिख रही है. पिछले सप्ताह मध्य प्रदेश कांग्रेस (Madhya Pradesh Congress) ने आरोप लगाया था कि फिल्म के जरिये नेहरू-गांधी खानदान को बदनाम करने की कोशिश हो सकती है. कांग्रेस का कहना है कि कंगना समय-समय पर बीजेपी की प्रवक्ता की तरह बयान देती नजर आ चुकी हैं. ऐसे में वह इंदिरा गांधी के रोल से न्याय कर पाएंगी, इसकी गुंजाइश कम दिखती है. कांग्रेस का कहना है कि फिल्म के जरिए नेहरू-गांधी परिवार की छवि को धूमिल करने की कोशिश की जा सकती है. 

ये भी पढ़ें : क्या HC की अग्निपरीक्षा में सफल होंगे केजरीवाल, या सबसे खास के सिर से छीन लेंगे ताज

कांग्रेस का कहना है कि पूरा देश नेहरू-गांधी परिवार के बलिदान और देश के विकास में उनके योगदान को भली भांति जानता है, लेकिन फिल्म के जरिए उनकी छवि को धूमिल करने की कोशिश होंगी. वहीं बीजेपी प्रवक्ता राजपाल सिसोदिया का कहना है कि देश में इमरजेंसी इंदिरा गांधी के शासनकाल में लगाया गया था. आपातकाल देश के लोकतंत्र पर काला धब्बा था. कांग्रेस यह अच्छी तरह जानती है और पार्टी इस फिल्म के जरिये एक्सपोज हो सकती है.

तलपड़े की तारीफ में बोलीं रनौत 

कंगना रनौत ने फिल्म में श्रेयस तलपड़े का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज करते हुए कहा-पेश है इमरजेंसी में भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के रूप में श्रेयस तलपड़े का लुक. एक सच्चे राष्ट्रवादी, जिनका राष्ट्र के प्रति प्रेम और गौरव अद्वितीय था और जो आपातकाल के समय एक उभरते हुए युवा नेता रहे हैं.

वहीं श्रेयस तलपड़े ने ट्वीट किया-सबके चहेते, दूरदर्शी, सच्चे देशभक्त और जनता के प्यारे शख्स भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयीजी का किरदार निभाकर खुद को गौरवान्वित और बहुत खुश महसूस कर रहा हूं. उम्मीद है कि मैं उम्मीदों पर खरा उतरूंगा. 

WATCH LIVE TV 

 

Trending news