Faridabad News: चलती बस में आग लगने से मचा हड़कंप, ड्राइवर की सूझबूझ से बची लोगों की जान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1827542

Faridabad News: चलती बस में आग लगने से मचा हड़कंप, ड्राइवर की सूझबूझ से बची लोगों की जान

Faridabad News: गुरुग्राम से फरीदाबाद की ओर आ रही बस में अचानक आग लग गई. ड्राइवर ने बस से धुआं निकलता देख समय से गाड़ी रोक दी, जिसकी वजह से सभी यात्रियों की जान बच गई. 

Faridabad News: चलती बस में आग लगने से मचा हड़कंप, ड्राइवर की सूझबूझ से बची लोगों की जान

Faridabad News: हरियाणा के फरीदाबाद में अचानक चलती हुई रोडवेज बस में आग लग गई. बस से धुआं निकलते हुए देखकर ड्राइवर ने बस को रोक दिया, जिसके बाद सभी यात्री अपनी  जान बचाकर बस से बाहर आए. गनीमत रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन बस पूरी तरह से जलकर खाक हो गई. 

क्या है पूरा मामला
गुरुग्राम से आ रही हरियाणा रोडवेज की सीएनजी बस जब सैनिक कॉलोनी के गेट नंबर 1 के पास पहुंची तभी उससे अचानक धुआं निकलने लगा. बस से धुआं निकलते देखकर ड्राइवर ने सूझबूझ से काम लेते हुए बस में ब्रेक लगा दिया. आग की खबर लगते ही बस में अफरा-तफरी मच गई और सभी यात्री अपनी जान बचाकर बस से बाहर निकल आए. 

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम को दी, लेकिन फायर ब्रिगेड की टीम के पहुंचने तक आग पूरी बस में फैल चुकी थी. फायर ब्रिगेड की टीम ने वहां पहुंकर आग पर काबू पाय, लेकिन बस पूरी तरह से जलकर खाक हो गई. गनीमत रही कि इस हादसे में कोई  भी हताहत नहीं हुआ. वहीं दूसरी तरफ बस में आग लगने की वजह से इलाके में लंबा जाम लग गया. 

ये भी पढ़ें- Haryana Crime: NIT विधायक नीरज शर्मा को मिली परिवार सहित जान से मारने की धमकी, 2 आरोपी गिरफ्तार

घटना के चशमदीद टैक्सी चालक राशिद ने बताया कि यह बस गुरुग्राम से फरीदाबाद की ओर आ रही थी, जिसमें पहले सभी ने धुआं उठते देखा. जिसके बाद सभी सवारियां उतरकर इधर-उधर भागने लगीं. फिर देखते-देखते बस आग की लपटों में घिर गई. आनन-फानन में पुलिस और दमकल विभाग को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक बस जलकर खाक हो चुकी थी. वहीं बस के चालक मोनू ने बताया कि चलती हुई बस से अचानक धुआं निकलने लगा तो उसने तुरंत बस रोक दी, उस समय बस में सिर्फ 10 सवारी थी जो समय रहते बस से बाहर आ गईं. 

ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर कुलबीर सिंह ने बताया कि बस में आग लगने की सूचना मिलने पर वह मौके पर पहुंच गए थे और दमकल की गाड़ियां भी समय से वहां पहुंच गई थीं. इंस्पेक्टर कुलबीर सिंह के अनुसार इस हादसे में किसी भी तरह की जान-माल की हानि नहीं हुई है. 

Input- Amit chaudhary

Trending news