Delhi Firing: मंगोलपुरी में जमीनी विवाद पर फायरिंग, तीन घायल व एक की हालत गंभीर
Advertisement

Delhi Firing: मंगोलपुरी में जमीनी विवाद पर फायरिंग, तीन घायल व एक की हालत गंभीर

राजधानी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके से फायरिंग का मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक मंगोलपुरी थाना पुलिस को रामलीला ग्राउंड में फायरिंग के संबंध में एक शिकायत मिली. शिकायत मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और पाया कि गोलीबारी में तीन लोग घायल हुए है.

Delhi Firing: मंगोलपुरी में जमीनी विवाद पर फायरिंग, तीन घायल व एक की हालत गंभीर

Delhi Firing News: राजधानी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके से फायरिंग का मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक मंगोलपुरी थाना पुलिस को रामलीला ग्राउंड में फायरिंग के संबंध में एक शिकायत मिली. शिकायत मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और पाया कि गोलीबारी में तीन लोग घायल हुए है. जिनमें से एक की हालत गंभीर है. घायलों को तुरंत पास के ही संजय गांधी अस्पताल भेज दिया गया. 

सूचना मिलने के बाद क्राइम और फोरेंसिक टीम को भी मौके से बुलाया गया. जिसने घटनास्थल से सारे सबूतों को इकट्ठा किया गया, जिससे कि इस वारदात को अंजाम देने वालों को उनकी असली जगह पहुंचाया जा सकें.

प्रारंभिक जांच के मुताबिल ये पूरा मामला जमीनी विवाद से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. घायल हुए लोगों की पहचान विनोद, उसकी मां मालती के रूप में हुई. साथ ही इस घटना में विनोद की बहन भी घायल बताई जा रही है. इसके अलावा पुलिस ने मामले में एक महिला समेत एक आरोपी को पकड़ लिया है. जिनकी पहचान मंगोलपुरी के रहने वाले विनोद और उमेश देवी के रूप में हुई है. इसके साथ ही पुलिस ने देसी कट्टा, जिंदा कारतूस और दो खोल भी बरामद कर लिए है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: हाई टेंशन तार के गिरने से लगा बिजली का झटका, कई लोग अस्पताल में भर्ती

Input: Deepak 

Trending news