Sonipat News: मुरथल हवेली पर बदमाशों का आतंक, हुडदंग मचाने का सीसीटीवी आया सामने
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2040220

Sonipat News: मुरथल हवेली पर बदमाशों का आतंक, हुडदंग मचाने का सीसीटीवी आया सामने

सोनीपत पुलिस ने दावा किया था कि नए साल के जशन मानने वाले हुड़दंगियों पर पुलिस लगाम कसेगी और मुरथल के ढाबो व होटलों पर पुलिस की तैनाती की जाएगी. वहीं पुलिस के दावों की पोल इस वारदात ने खोल दी है.

Sonipat News: मुरथल हवेली पर बदमाशों का आतंक, हुडदंग मचाने का सीसीटीवी आया सामने

सोनीपत से गुजरने वाले नेशनल हाईवे 44 पर स्तिथ मुरथल हवेली होटल में उस समय सनसनी फैल गई, जब देर रात 5 से 6 हथियारों से लैस बदमाशों ने पहले तो शराब के नशे में जमकर उत्पात मचाया. वहीं जब होटल में कार्यरत कर्मचारियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो एक बदमाश ने पिस्टल निकाल कर गोली चला दी. गोली होटल में कैशियर बिजेंदर को लगी जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज सोनीपत के एक निजी अस्पताल में चल रहा है. इस वारदात की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है जिस आधार पर सोनीपत मुरथल थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम में मामले की गंभीरता से जांच कर रही है और आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.

सीसीटीवी की तस्वीर सोनीपत के मुरथल स्थित हवेली होटल से आ रही है. आप तस्वीरों में देख सकते हो कि कैसे कुछ बदमाश शराब के नशे में चूर होकर नए साल का जश्न मनाने पहुंचे थे, लेकिन जब होटल के कर्मचारी इन्हें शराब पीने से रोक रहे थे तब इन्होंने होटल के कैशियर विजेंद्र पर गोली चला दी. गोली विजेंद्र के पैर में लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसको इलाज के लिए सोनीपत के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आपको बता दे कि सोनीपत पुलिस ने दावा किया था कि नए साल के जशन मानने वाले हुड़दंगियों पर पुलिस लगाम कसेगी और मुरथल के ढाबो व होटलों पर पुलिस की तैनाती की जाएगी. वहीं पुलिस के दावों की पोल इस वारदात ने खोल दी है. हालांकि सोनीपत मुरथल थाना पुलिस ने इस पूरे मामले में घायल विजेंद्र की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. उनकी गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच की टीम में प्रयास कर रही है.

ये भी पढ़ें: IND vs SA Test Series: 26 दिसंबर को क्यों कहा जाता है बॉक्सिंग डे मुकाबला, इसी दिन शुरू हो रहा है भारत और साउथ अफ्रीका का मुकाबला

इस मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी ने बताया कि मुरथल के हवेली होटल पर 5 से 6 युवकों ने पहले तो तोड़फोड़ की और फिर वहां पर एक कैशियर पर गोली चला दी. गोली कैशियर बिजेंदर के पैर में लगी है. वारदात को अंजाम देने वाले युवकों ने पहले तो शराब पीकर यहां हुडदंग मचाया और फिर इस वारदात को अंजाम दिया. जल्दी सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
Input: Sunil Kumar

Trending news