Fatehabad: फतेहाबाद में मानसून की पहली बरसात हो चुकी है. कल देर रात से ही इलाके में रुक-रुक कर बरसात हो रही है,  बारिश के कारण फतेहाबाद के लोगों के सामने प्रशासन का बड़ा झूठ सामने आ गया है. बारिश के साथ ही फतेहाबाद सहित जिले के अधिकांश इलाको में पहली ही बरसात ने प्रशासन के दावों की पोल खोल कर रख दी.  बरसात के कारण निचले इलाकों में काफी पानी भर गया.  जवाहर चौक, थाना रोड़, अरोड़वंश धर्मशाला रोड, तुलसीदास चौक, एमसी कॉलोनी, जगजीवनपुरा रोड, सहित शहर के इन इलाकों में जलभराव देखने को मिला. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रशासन की लापरवाही के कारण परेशान लोग 
फतेहबाद में कल से ही रुक-रुक कर हल्की बरसात होती रही, लेकिन आज सुबह बरसात ने रफ्तार पकड़ी और जिले के अधिकांश इलाकों को जमकर भिगोया. बरसात से जहां लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली. वहीं प्रशासन की लापरवाही के कारण लोग परेशान भी नजर आए. बरसात के कारण निचले इलाकों में पानी भर गया. बरसाती पानी की निकासी का कोई स्थायी प्रबंध न होने के कारण स्थिति विकट हो गई.


ये भी पढ़ें: Crime News: करनाल के औगंध गांव में देर रात तीन बदमाशों ने की दुकान पर फायरिंग, गांव में दहशत का माहौल


बरसात के कारण तापमान में आई गिरावट 


शहर के जवाहर चौक, थान रोड, अरोड़वंश धर्मशाला रोड, तुलसीदास चौक सहित शहर के कई निचले इलाकों में जलभराव की समस्या बनी. आज सुबह बरसात और जलभराव के कारण स्कूल जाने वाले छोटे-छोटे बच्चो को भी परेशानी झेलनी पड़ी. शहरवासियों का कहना है कि प्रशासन हर वर्ष बरसाती सीजन से पहले दावे करता है कि बरसात में लोगों को परेशानी नहीं होने दी जाएगी. मगर बरसात के पहले ही दौर में दावे खोखले साबित हो जाते हैं. आज की बरसात से तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई. शिद्दत से बरसात का इंतजार कर रहे किसान भी खुश नजर आए.


Input: Ajay Mehta