बार में TV पर 'रामायण' लगाकर डांस के साथ परोसी जा रही थी शराब, Viral हुआ वीडियो, 2 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1648381

बार में TV पर 'रामायण' लगाकर डांस के साथ परोसी जा रही थी शराब, Viral हुआ वीडियो, 2 गिरफ्तार

सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो संज्ञान में आया है जिसमें रामायण सीरियल चल रहा है और उसके संवाद पर कुछ लोग डांस कर रहे हैं. ये वीडियो नोएडा के एक मॉल का है. इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 

बार में TV पर 'रामायण' लगाकर डांस के साथ परोसी जा रही थी शराब, Viral हुआ वीडियो, 2 गिरफ्तार

Noida Crime: नोएडा गार्डन गैलरिया मॉल (Garden Galleria Mall) एक बार फिर से विवादों में आ गया है. मॉल से एक बार में रामायण के संवाद के साथ गाना लगाकर डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. पुलिस (Noida Police) ने मामले का संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कर जांच के दौरान दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, थाना सेक्टर-39 क्षेत्र में स्थित गार्डन गैलरिया मॉल लॉर्ड्स ऑफ ड्रिंक (lords of drink) बार के अंदर कुछ लोगों के द्वारा टीवी स्क्रीन पर रामायण (Ramayana) लगाकर उसके संवाद चलाकर गाने की तरह बनाकर डांस किया जा रहा था. बार (Bar) में मौजूद एक व्यक्ति के द्वारा वीडियो बना लिया गया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ेंः बिन ब्याही युवती बनी मां, परिजनों ने पैदा होते ही नवजात को दफनाया, बाप का नाम जान रह जाएंगे हैरान

वायरल हुआ रामायण का विवादित वीडियो

वही, वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद हिंदू संगठनों (Hindu organizations) में रोष है. हिन्दू संगठनों ने मॉल प्रशासन को जल्दी से जल्दी कार्रवाई करने की बात कही है. दूसरी तरफ थाना सेक्टर-39 पुलिस ने आनन-फानन में धारा 153A और 295A के तहत मुकदमा दर्ज कर दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ेंः Crime News: कलयुगी रिश्तों की दास्तान, कहीं प्यार तो कहीं बेटे की चाहत ने इंसान को बनाया हैवान

एडिशनल DCP नोएडा शक्ति अवस्थी ने बताया कि सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम से एक वीडियो संज्ञान में आया है जिसमें रामायण सीरियल चल रहा है और उसके संवाद पर कुछ लोग डांस कर रहे हैं. वीडियो संज्ञान में आने के बाद ही थाना सेक्टर-39 द्वारा FIR पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है. बता दे कि गार्डन गैलरिया मॉल इससे पहले भी कई बार विवादों में रह चुका है.

मॉल में बाउंसरों के द्वारा बीते साल एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. मॉल के ही एक बार में कुछ लोगों के द्वारा राजनीति की बात को लेकर लड़ाई किया गया था, जो तेजी से वायरल हुआ था. अब एक बार फिर गार्डन गैलरिया मॉल के बार से वीडियो वायरल होने के बाद मॉल प्रशासन (mall administration) पर सवाल उठाए जा रहे हैं.

(इनपुटः बलराम पांडेय)

Trending news