फीस न भरने पर स्कूल में रोज किया जा रहा था जलील, 8वीं के छात्र ने की खुदकुशी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1435441

फीस न भरने पर स्कूल में रोज किया जा रहा था जलील, 8वीं के छात्र ने की खुदकुशी

गाजियाबाद के स्कूल में पढ़ने वाले 8वीं कक्षा के एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. प्रिंस नाम का 8वीं में पढ़ने वाला छात्र को रोजाना फीस के लिए परेशान किया जा रहा था, फीस न भर पाने की वजह से प्रिंस ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

फीस न भरने पर स्कूल में रोज किया जा रहा था जलील, 8वीं के छात्र ने की खुदकुशी

पीयूष गौर/नई दिल्लीः गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट स्थित एक स्कूल में पढ़ने वाले 8वीं कक्षा के छात्र ने खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. प्रिंस नाम का 8वीं कक्षा में पढ़ने वाला छात्र रोजाना की तरह स्कूल जा रहा था. जानकारी के मुताबिक, प्रिंस को फीस के लिए बार-बार परेशान किया जा रहा था. फीस न भर पाने के कारण उसे कक्षा के अंदर छात्रों के सामने डांटा फटकारा जाता था, जिस से आहत होकर प्रिंस ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

वहीं, प्रिंस के परिजनों का कहना है कि प्रिंस को कई बार फीस के लिए लगाताक प्रताड़ित किया जा रहा था और सभी छात्रों के सामने भला बुरा कहा जाता था, जिसके कारण तनाव में आकर उसने आत्महत्या कर ली. इस पूरी घटना के बाद परिजनों में काफी रोष है और स्कूल प्रशासन के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहा है. इसी के साथ मौके पर आला अधिकारी पहुंचे हुए हैं और परिजनों को समझाने बुझाने का प्रयास कर रहे हैं पर परिजन स्कूल के खिलाफ लगातार कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः झज्जर में भीषण सड़क हादसा, कार की चपेट में आने से 2 प्रवासी मजदूरों समेत 3 की मौत

एसपी देहात राजा के मुताबिक, थाना सिहानी गेट के अंतर्गत आने वाले इस स्कूल के 8वीं कक्षा के छात्र ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली के संबंध में परिजनों द्वारा तहरीर दी गई है. पुलिस सभी तथ्यों की जांच कर रही है. दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Trending news