Ghaziabad News: गाजियाबाद में दिल दहलाने वाली खौफनाक घटना सामने आई है. गाजियाबाद के वेब सिटी थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे-9 पर तेज रफ्तार वाहन एक व्यक्ति के शव को कुचलते हुए लगातार गुजरते रहे और शव के कुछ हिस्से ही पुलिस टीम को घटनास्थल से बरामद हो पाए. बीते मंगलवार सुबह जब नेशनल हाईवे पर एन एच 9 की सफाई करने वाली टीम पहुंची तो सहम गई. यहां तेज रफ्तार हाइवे पर एक अज्ञात शख्स का शव छत-विक्षत हालत में पड़ा था. उसपर से लगातार तेज रफ्तार वाहन यहां से गुजर रहे थे. वाहनों की चपेट में आने से शव का अधिकांश हिस्सा डिस्पोज हो चुका था और मानव शरीर के कुछ अवशेष ही सड़क से चिपके हुए पड़े नजर आ रहे थे. घटना की सूचना एन एच आई की टीम द्वारा स्थानीय पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा शव के अवशेषों को इकट्ठा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. अब शव की पहचान के प्रयास के साथ ही घटनाक्रम की जांच भी पुलिस द्वारा की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 

यह घटना बेहद ही खौफनाक है. मौके पर पहुंची एन एच आई की टीम और स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची तो यहां का मंजर देख कर वो भी सकते में आ गई. आशंका जताई जा रही है कि बीते 14 / 15 जनवरी की देर रात यह हादसा हुआ हो और सड़क से पैदल गुजर रहे किसी शख्स की तेज रफ्तार किसी वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई हो, जिसके बाद यहां से गुजर रहे तेज रफ्तार वाहन लगातार शव के ऊपर से गुजरते रहे और किसी भी वाहन चालक ने रुकने की जहमत नहीं उठाई.


ये भी पढ़ें: Ambala News: नशा तस्करों पर पुलिस की नकेल, 37 किलो चूरा पोस्त बरामद


लगातार वाहनों के शव के ऊपर से गुजरने से शव पूरी तरह छत-विक्षत हालत में आ गया. शव का अधिकांश हिस्सा वाहनों की चपेट में आने से डिस्पोज हो गया. केवल शव के कुछ खाल, बाल और मानव शरीर की अंगुलियों के हिस्से सड़क से चिपके हुए शेष रह गए थे. बीते मंगलवार सुबह जब नेशनल हाईवे-9 की साफ सफाई के लिए टीम पहुंची तो उसे शव को देख मानव शरीर होने की जानकारी हुई. इस पूरे मामले में एसीपी बेव सिटी सलोनी अग्रवाल के अनुसार थाना वेब सिटी पुलिस को एमएससी-9 पर सफाई के लिए पहुंची टीम द्वारा घटना की जानकारी दी गई.


घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. मौके पर नेशनल हाईवे से चिपके हुए शव के हिस्सों को पुलिस टीम द्वारा इकट्ठा किया गया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. हालांकि, अभी शव की पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन इलाके में एन एच आई के सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के साथ ही आसपास के इलाकों के थानों से इस शव की पहचान के लिए संपर्क किया जा रहा है. पुलिस के अनुसार जांच के बाद ही शव की पहचान और पूरा घटनाक्रम साफ हो पायेगा.