Ghaziabad News: सात वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2472949

Ghaziabad News: सात वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार

Ghaziabad: गाजियाबाद जिला के थाना नंदग्राम पुलिस ने नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले बदमाश को मुठभेड़ के दौरान घायल कर गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पास से एक तमंचा 315 बोर व जिंदा व खोखा कारतूस बरामद हुआ. 

Ghaziabad News: सात वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद जिला के थाना नंदग्राम पुलिस ने नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले बदमाश को मुठभेड़ के दौरान घायल कर गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पास से एक तमंचा 315 बोर व जिंदा व खोखा कारतूस बरामद हुआ. 

बहला फुसलाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म
एसीपी नंदग्राम पूनम मिश्रा ने बताया 13 अक्टूबर को थाना नंदग्राम पहुंचकर पीड़ित व्यक्ति ने अपनी 7 वर्षीय बेटी के साथ अज्ञात द्वारा दुष्कर्म की शिकायत दी. पीड़िता के पिता आलू चाट हलवाई का काम करता है. उसे बीते 12 अक्टूबर को रामलीला मैदान में चाट की ठेली लगाई थी. इस दौरान उसकी बच्ची जिसकी उम्र करीब 7 वर्ष थी, वह भी उसके साथ थी. तभी बच्ची कुछ देर बाद मेले में घूमने के लिए निकल गई. उस दौरान एक व्यक्ति बच्ची को बहला फुसलाकर आइसक्रीम दिलाकर मेले से बाहर ले गया और सिटी फॉरेस्ट नदी के पास ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. वहीं पुलिस ने बच्ची की निशानदेही और सीसीटीवी का अवलोकन करते हुए बदमाश को पकड़ लिया.

ये भी पढ़ें: पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने पंचायत चुनाव रद्द की मांग वाली 1000 याचिकाओं को किया खारिज

बदमाश और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ 
पकड़ा गया बदमाश 19 वर्षीय सद्दाम है, जो कि नई बस्ती नंदग्राम का रहने वाला है. पुलिस ने साक्ष्यों को जुटाने के लिए जब बदमाश को घटनास्थल पर ले जाया गया, तो वहां बदमाश ने पहले से ही एक लोड किया हुआ तमंचा छिपाकर रखा हुआ था, जिससे उसने पुलिस पर फायरिंग की, जिसके जवाब में पुलिस ने फायरिंग करते हुए सद्दाम के पैर में गोली मारी. उसके बाद सद्दाम को घायल अवस्था में गिरफ्तार करके उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया.

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!
यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!
 

Trending news