कन्हैया लाल और नूपुर शर्मा का समर्थन पड़ा भारी, अब वकील को सिर कलम करने की धमकी
Advertisement

कन्हैया लाल और नूपुर शर्मा का समर्थन पड़ा भारी, अब वकील को सिर कलम करने की धमकी

गाजियाबाद के वकील के घर पर 'सिर तन से जुदा' के पोस्टर चस्पा होने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि थाना ट्रॉनिका सिटी इलाके में आवास विकास कॉलोनी में रहने वाले वकील को असामाजिक तत्वों सिर तन से अलग करने की धमकी दी है.

कन्हैया लाल और नूपुर शर्मा का समर्थन पड़ा भारी, अब वकील को सिर कलम करने की धमकी

गाजियाबाद: नूपुर शर्मा के सपोर्ट में बोलने पर अब गाजियाबाद के वकील को जान से मारने की धमकी मिली है. बदमाशों ने उनके घर के बाहर कुछ पर्चे चपकाए हैं, जिसमें उनका सिर तन से जुदा करने की धमकी दी गई है. पेशे से वकील इस शख्स ने नूपुर शर्मा और कन्हैयालाल के सपोर्ट में कैंडल मार्च निकाला था.

मामला गाजियाबाद के थाना ट्रॉनिका सिटी इलाके का है. यहां आवास विकास कॉलोनी में रहने वाले वकील सतेंद्र भाटी को यह धमकी मिली है. वह आसरा वन आवास विकास मंडोला में रहते हैं. कल उनके घर के बाहर किन्ही असामाजिक तत्वों ने काले रंग से क्रॉस बनाकर सिर तन से जुदा की धमकी देते हुए गाली गलौज से भरा पत्र चस्पा कर दिया. कुछ कागज घर के अंदर भी फेंके गए हैं. 

दिल्ली पुलिस ने 4 महिलाओं को किया गिरफ्तार, युवाओं को करती थी टारगेट

घर के बाहर चिपकाए गए इस कागज में नूपुर शर्मा और कन्हैया लाल के समर्थन करने पर वकील को भुगत लेने की धमकी दी गई है. आपको बताते चलें इससे पहले भी लोनी इलाके में एक व्यापारी को ऐसी ही धमकी भरा पत्र स्पीड पोस्ट के माध्यम से भेजा गया था, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था.

दरअसल, पेशे से वकील सत्येंद्र भाटी ने अभी कुछ समय पहले कन्हैया लाल हत्याकांड के विरोध में कैंडल मार्च निकाला था. माना जा रहा है इसके बाद सतेंद्र भाटी आसामाजिक तत्वों के निशाने पर आ गए. समर्थन पर अंजाम भुगत लेने की धमकी भी चिपकाए गए इस कागज में दी गई है, जिसके बाद अधिवक्ता ने अपनी मदद के लिए जानकार लोगों से अपील भी की है.

DSP सुरेंद्र को अशोक चक्र देने की मांग, कैसे और किन परिस्थितियों में मिलता है सम्मान

इस पूरे मामले की शिकायत सतेंद्र भाटी ने ट्रॉनिका सिटी थाने में दी है. जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और अधिवक्ता को सुरक्षा भी उपलब्ध कराई गई है, पुलिस अब सीसीटीवी और सर्विलांस की मदद से जल्द खुलासे की बात कह रही है.

Watch Live TV

Trending news