गाजियाबाद में निर्भया जैसा कांड, लड़की को अगवा कर रेप किया, प्राइवेट पार्ट में डाल दी रॉड
Advertisement

गाजियाबाद में निर्भया जैसा कांड, लड़की को अगवा कर रेप किया, प्राइवेट पार्ट में डाल दी रॉड

गाजियाबाद में कल तड़के एक बोरे में हाथ-पैर बंधे हुए युवती मिली. इसके बाद युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद पुलिस पूछताछ में युवती ने बताया कि उससे 5 लोगों ने गैंगरेप किया है.

 

गाजियाबाद में निर्भया जैसा कांड, लड़की को अगवा कर रेप किया, प्राइवेट पार्ट में डाल दी रॉड

Ghaziabad Crime: दिल्ली की 38 वर्षीय युवती का गाजियाबाद में 5 लोगों ने अपहरण कर 2 दिनों तक सामूहिक बलात्कार किया. हैवानों ने गैंगरेप करने के बाद युवती के प्राइवेट पार्ट में रॉड घुसा दी. बताया जा रहा है कि युवती सड़क पर हाथ-पैर बंधी बोरे में पड़ी मिली थी. फिलहाल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने इस मामले में तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करते हुए 4 लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: हरियाणा सरकार के मंत्रियों से नाराज विधायक, CM से की शिकायत, दिया ये आदेश

पूछताछ के दौरान युवती ने बताया कि वह दिल्ली में स्थित नंदनगरी की रहने वाली है और गाजियाबाद के नंदग्राम क्षेत्र में अपने भाई के घर एक बर्थडे पार्टी में गई थी. वहां से वापस लौटते समय उसके साथ 5 लोगों ने अपहरण कर गैंगरेप किया है. 

एसपी सिटी ने बताया कि कल यानी 18 अक्तूबर की सुबह करीब 3 बजकर 30 मिनट पर थाना नंदग्राम पुलिस को यूपी-112 के माध्यम से सूचना मिली कि आश्रम रोड के पास एक युवती पड़ी हुई है. सूचना पर आला अफसर मौके पर पहुंचे. एसपी सीटी ने बताया कि पीड़िता ने पहले 2 आरोपी बताए थे, लेकिन बाद में 5 बताए. पुलिस ने इनमे से 4 लोगों को हिरासत में ले लिया है. अभी तक की जांच में यह भी सामने आया है कि पीड़िता का आरोपियों से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा है और वह प्रॉपर्टी का विवाद कोर्ट में भी पहुंच गया है. 

स्वाति मालीवाल का ट्वीट 
वहीं इस मामले में दिल्ली की महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली की लड़की गाजियाबाद से रात में वापस आ रही थी. जब उसे जबरन गाड़ी में उठा ले गए. 5 लोगों ने 2 दिन बलात्कार किया और उसके गुप्तांगों में रॉड घुसाई. सड़क किनारे बोरी में मिली, तब भी रॉड उसके अंदर थी. अस्पताल में जिंदगी के लिए लड़ रही है. SSP गाजियाबाद को नोटिस इस्यू किया है.

Trending news