गाजियाबाद में पति ने पत्नी पर लगाया बेटे की हत्या करने का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

गाजियाबाद में पति ने पत्नी पर लगाया बेटे की हत्या करने का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गाजियाबाद में एक पति ने अपनी पत्नी पर अपने बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया है. इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुई बच्चे की मां को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

गाजियाबाद में पति ने पत्नी पर लगाया बेटे की हत्या करने का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पीयूष गौड़/गाजियाबाद: गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद में एक पिता ने अपनी पत्नी समेत उसकी सहेली पर अपने बेटे की हत्या के गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई है. इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुई आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल दिल्ली के रहने वाले अरुण की शादी कुछ साल पहले पायल नाम की महिला से हुई थी, 2020 से दोनों घरेलू विवाद के चलते अलग-अलग रह रहे थे और तलाक के लिए कोर्ट केस चल रहा था. बीती 23 तारीख में तलाक के सिलसिले में पायल अपने कुछ परिचितों के साथ कोर्ट में अपने बेटे को लेकर पहुंची हुई थी. अरुण के मुताबिक उसका बेटा वहां एकदम स्वस्थ था और खेल रहा था. इसके बाद पत्नी पायल ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके बेटे की हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में वायु प्रदूषण के लिए कौन सी चीज जिम्मेदार, AQM वैन बताएगी असली वजह

मिली जानकारी के मुताबिक पायल को सुनवाई के बाद किसी काम से बाहर जाना था. वह जॉनी नाम के किसी व्यक्ति के साथ ज्योति के घर अपने बच्चे को छोड़ने पहुंची, जहां बच्चे आदि ने मां के साथ जाने की जिद की. तब जॉनी नाम के व्यक्ति ने डांटकर बेटे आदि को ज्योति के घर छोड़कर पायल के साथ उसके काम से चला गया.
जानकारी के अनुसार ज्योति ने अरुण के 4 वर्षीय पुत्र आदि को खेलने के लिए कैरम दिया, जिसके बाद 4 वर्षीय नाबालिग बच्चा आदि काफी देर तक कैरम खेलता रहा. ज्योति ने बाद में कैरम बोर्ड उठाकर रख दिया. जिद करने पर पिटाई कर दी, जिससे 4 वर्षीय नाबालिक आदि की तबीयत बिगड़ने लगी.

इसके बाद 4 वर्षीय मासूम की तबीयत बिगड़ने की खबर ज्योति को दिए जाने पर ज्योति उसे दिल्ली के कई अस्पतालों में लेकर गई पर अंदरूनी चोट के कारण नाबालिक की मृत्यु हो गई. अब 4 वर्षीय पुत्र की मृत्यु के बाद पिता ने गंभीर आरोप लगाते हुए अपनी पत्नी पायल उसकी सहेली ज्योति पुरुष मित्र जॉनी पर गंभीर आरोप लगाते हुए साजिशन हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने इस मामले में पिता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

बरहाल पुलिस ने पिता की शिकायत पर मुकदमा तो दर्ज कर लिया है और उसकी पत्नी की सहेली ज्योति को जेल भेज दिया है. वहीं पिता के द्वारा बनाए गए अन्य आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पुलिस अभी भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

Trending news