Ghaziabad News: घर आया, खाना खाया फिर फावडे़ से काटकर कर दी पत्नी की हत्या, चिखते रह गए बच्चे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2181994

Ghaziabad News: घर आया, खाना खाया फिर फावडे़ से काटकर कर दी पत्नी की हत्या, चिखते रह गए बच्चे

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी की फावड़े से काटकर हत्या कर दी. इसके बाद वो मौके से फरार हो गया. इसके साथ शख्स ने अपने बच्चों पर भी हमला किया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Ghaziabad News: घर आया, खाना खाया फिर फावडे़ से काटकर कर दी पत्नी की हत्या, चिखते रह गए बच्चे

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद से एक बेहद ही हैरान ऐर परेशान कर देने वाली जानकारी सामने आ रही है. यहां पर एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या फावड़े से मारकर कर दी. पति को शक था कि पत्नी की किसी से अवैध संबंध है, जिसको लेकर उसने अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर दी. साथ ही शख्स ने अपनी बेटी और बेटे पर भी हमला किया.

शराब के नशे में धुत था आरोपी
गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र की मुस्तफाबाद कॉलोनी इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर दी. आपसी झगड़े के बाद पति ने अपनी पत्नी की फावड़े से हमला करके हत्या कर दी. शख्स ने फावड़े से प्रहार करके अपनी पत्नी को काटकर उसकी हत्या कर दी. वहीं, मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि शख्स शराब के नशे में धुत था.

ये भी पढ़ें: चल रही थी पुलिया की खुदाई तभी फटा गैस पाइपलाइन, जिंदा झुलस गया मजदूर

पत्नी ने दिया खाना फिर कर दी उसी की हत्या
बताया जा रहा है कि पति अयूब शाम के वक्त शराब के नशे में धुत होकर घर आया. उसके बाद उसकी पत्नी फरजाना ने उसे खाना दिया खाना. खाना खाने के बाद अपनी पत्नी का किसी से अवैध संबंध के शक में उसने घर में रखे फावड़े से उसकी निर्मम हत्या कर दी. इस दौरान बीच-बचाव में आए अपने बेटे और बेटी को भी बुरी तरह से पीटा. इसके बाद हत्या करके पति मौके से फरार हो गया. इस घटना की सूचना जब पुलिस को पहुंची तो शव को कब्जे में लिया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस अधिकारी का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए तीन टीमें गठित कर दी गई हैं, जल्द ही गिरफ्तारी करके घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

INPUT- Piyush Gaur

Trending news