Ghaziabad Crime News: 8 साल की मासूम से रेप का मामला, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2029429

Ghaziabad Crime News: 8 साल की मासूम से रेप का मामला, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में 8 साल की मासूम बच्ची से रेप और अप्राकृतिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है.

 

Ghaziabad Crime News: 8 साल की मासूम से रेप का मामला, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में एक 8 वर्षीय बच्ची से रेप और अप्राकृतिक दुष्कर्म की घिनौनी घटना सामने आई है. बच्ची के माता की मौत हो चुकी है और बच्ची फिलहाल अपनी नानी के पास रहती हैं. बच्ची अपने घर के पास एक भंडारा खाने के लिए पहुंची थी, जहां से आरोपी युवक बच्ची को बहला फुसलाकर ले गया और बच्ची के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें: Hisar News: हिसार के 158 साल पुराने चर्च में मनाया गया क्रिसमस, 1857 की क्रांति से जुड़ा इसका इतिहास

 

घटना के बाद आरोपी ने बच्ची को डराया धमकाया और किसी को घटना के बारे में नहीं बताने को कहा. डरी सहमी बच्ची ने घटना के 7 दिन बाद अपनी नानी को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद बच्ची की नानी की शिकायत पर पुलिस द्वारा मुकद्दमा दर्ज किया गया है और आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया है.

इस पूरे मामले में एसीपी रजनीश उपाध्याय ने बताया कि दिनांक 24 दिसंबर 23 को डायल 112 पर थाना लिंक रोड, ब्रजविहार चौकी के अंतर्गत एक 10 वर्षीय नाबालिक बच्ची के साथ एक व्यक्ति के द्वारा छेड़खानी करने की सूचना प्राप्त हुई थी. इस सूचना को पुलिस टीम द्वारा तत्काल गंभीरता और संवेदनशीलता से लिया गया और पीड़ित बच्ची और उसकी परवरिश करने वाली उसकी नानी दोनों से व्यापक पूछताछ की गई. बच्ची की उम्र 8 से 9 साल उसकी नानी के द्वारा बताया गई और बताया गया कि वह मूल रूप से बिहार की रहने वाली है और बृज विहार चौकी के अंतर्गत रहकर मेहनत-मजदूरी कर जीवन यापन करती है. 

उनके द्वारा बताया गया कि दिनांक 17 दिसंबर को उनके पड़ोस में भंडारा था, जहां भंडारे में वह बच्ची गई हुई थी. वहीं पूर्व में उनके पड़ोस में रहने वाले लवकुश नाम के एक 19 वर्षीय व्यक्ति के द्वारा बहला फुसलाकर के उस बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना कारित की गई. इस सूचना पर तत्काल समुचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत करते हुए नामित अभियुक्त लवकुश को गिरफ्तार कर लिया गया है और इसमें पीड़िता को चिकित्सा हेतु भेज दिया गया है. अग्रिम विधिक कार्रवाई प्रचलित है. कठोर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी.

Input: Piyush Gaur

Trending news