Ghaziabad Crime News: बेखौफ बदमाशों गाजियाबाद में लगातार कर रहे आपराधिक वारदात, 2 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1809500

Ghaziabad Crime News: बेखौफ बदमाशों गाजियाबाद में लगातार कर रहे आपराधिक वारदात, 2 गिरफ्तार

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में पुलिस ने 2 गोकशों को गिरफ्तार किया है. मुखबिर से खास सूचना मिली कि दो गोकश चिरोड़ी की तरफ से बंथला की तरफ नहर के रास्ते आने वाले हैं.

Ghaziabad Crime News: बेखौफ बदमाशों गाजियाबाद में लगातार कर रहे आपराधिक वारदात, 2 गिरफ्तार

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के थाना लोनी पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली जब लोनी पुलिस बंथला क्षेत्र में चेकिंग कर रही थी. मुखबिर से खास सूचना मिली कि दो गोकश चिरोड़ी की तरफ से बंथला की तरफ नहर के रास्ते आने वाले हैं. उसी दौरान पुलिस चिरोड़ी बंथला नहर पर चेकिंग लगाई गई कुछ समय बाद चिरोड़ी की तरफ से एक बाइक पर सवार दो व्यक्ति आते दिखाई दिए, जिन्हें रुकने का इशारा किया गया तो उपरोक्त दोनों बाइक सवार नहीं रुके और अपनी बाइक पीछे मुड़कर पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर करने लगे. इसके बाद पुलिस पार्टी ने आत्मरक्षार्थ जवाबी कार्रवाई में फायर किया, जिससे दोनों बदमाश घायल हो गए और मौके से दोनों बाइक सवार गोकशों को पकड़ लिया.

ये भी पढ़ें: Faridabad News: नूंह हिंसा पर गौ रक्षा बजरंग फोर्स अध्यक्ष बोले- हम तो महिलाओं और बच्चों के साथ थे, उन लोगों ने पूरी प्लानिंग के साथ किया हमला

 

बाइक सवार गोकशों ने अपने नाम जावेद पुत्र कमरुद्दीन निवासी पीर का बाजार करूला थाना मझोला मुरादाबाद व दूसरे ने अपना नाम अनस पुत्र शकील निवासी पीर का बाजार करूला थाना मझोला मुरादाबाद बताया. दोनों बदमाशों के कब्जे से एक बिना नंबर प्लेट की बाइक, अवैध असलाह व गोकशी करने के उपकरण बरामद हुए. घायल गोकशों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया है.

गाजियाबाद में कारों से निकाले ECM
वहीं गाजियाबाद के ज्ञान खंड का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इसमें चोर कारों से ECM निकालते नजर आ रहे हैं. बता दें कि देर रात बेखौफ बदमाशों ने कारों के लॉक तोड़कर 5-6 गाड़ियों में से उनके ECM निकाल लिए. वहीं सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चोरी का केस दर्ज कर CCTV के आधार पर जांच शुरू कर दी है. लोगों का कहना है कि गाजियाबाद में आए दिन लगातार चोरी की घटना सामने आ रही हैं. इसके बाद भी पुलिस प्रशासन मुस्तैदी नहीं दिखा रहा है, जिसकी वजह से चोरों के होंसले इतने बढ़ रहे हैं.

Input: Piyush Gaur

Trending news