Ghaziabad News: कविनगर थाना क्षेत्र की युवती से शादी तय हो जाने के बाद ऋषिकेश के होटल में रेप करने का मामला सामने आया है. हवस की आग मिटाने के लिए आरोपी युवक ने युवती को पीटा और उसके शरीर पर कई जगह दांतों से जख्म कर दिया. इतना ही नहीं गाजियाबाद लौटने के बाद युवक ने अपने तीन दोस्तों को बुला लिया. कार में उन तीनों ने भी युवती से छेड़छाड़ की. इसके बाद पंचशील पेट्रोल पंप  के पास लड़की को छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने युवती के आरोपी मंगेतर और उसके तीनों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिश्ते का हवाला देकर ले गया ऋषिकेश  
दरअसल युवती की शादी राज नगर में रहने वाले अंशु चौधरी से तय हुई थी. 21 अगस्त की शाम को उसने युवती को मिलने के लिए बुलाया फिर रिश्ते की दुहाई देकर अपने साथ ऋषिकेश ले गया. चूंकि शादी तय हो गई थी तो लड़की के घर वालों ने ज्यादा आपत्ति नहीं जताई. ऋषिकेश के होटल ने युवक ने युवती से रेप किया और पूरे शरीर को जगह-जगह दांतों से काटा. युवती किसी को सूचना नहीं दे पाए, इसलिए आरोपी ने उसका मोबाइल तोड़ दिया.


ये भी पढ़ें: Panipat: समस्याएं बेहिसाब, कागजों में हुआ विकास, जानें अब जनता किस पर जताएगी विश्वास


दोस्तों को बुलाकर कराई छेड़छाड़
22 की शाम को वह युवती को लेकर गाजियाबाद वापस आया, लेकिन उसे घर छोड़ने के बजाय अंशु ने अपने तीन दोस्तों-आदित्य कपूर, यश औजल और मुस्तफा को बुला लिया. रास्ते में तीनों दोस्त कार में सवार हो गए और उसके बाद युवती को गलत तरीके से छूने लगे. काफी देर बाद आरोपी युवती को पेट्रोल पंप के पास छोड़कर फरार हो गए. पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने 24 अगस्त को एफआईआर दर्ज की थी, जिसके बाद पुलिस ने 30 अगस्त को सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि पीड़िता ने कोर्ट में बयान दर्ज करा दिया है. पुलिस जल्द ही चार्जशीट दाखिल करेगी.