Ghaziabad Crime: बच्चों के पैसों से पीता था शराब, उन्हीं के सामने उनकी मां की कर दी हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1978220

Ghaziabad Crime: बच्चों के पैसों से पीता था शराब, उन्हीं के सामने उनकी मां की कर दी हत्या

Ghaziabad Crime:  एसीपी लोनी सिद्धार्थ ने बताया कि थाना लोनी पुलिस को शुक्रवार रात को सूचना मिली की प्रेम नगर के रहने वाले शाहिद हुसैन ने अपनी पत्नी नूर बानो(46) की गर्दन में कैंची घोप दी है. सूचना पर नूर बानो को दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Ghaziabad Crime: बच्चों के पैसों से पीता था शराब, उन्हीं के सामने उनकी मां की कर दी हत्या

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद के थाना लोनी क्षेत्र के प्रेम नगर में एक पति ने पत्नी की कैंची घोपकर हत्या कर दी. जिस समय हत्या की गई, उस समय बच्चे भी घर पर मौजूद थे. आरोपी पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. परिजनों के मुताबिक महिला और बच्चे घर चलाते थे. आरोपी नशा करता था, जिसको लेकर घर में विवाद होता था.

गर्दन में चाकू घोंपकर कर दी हत्या
एसीपी लोनी सिद्धार्थ ने बताया कि थाना लोनी पुलिस को शुक्रवार रात को सूचना मिली की प्रेम नगर के रहने वाले शाहिद हुसैन ने अपनी पत्नी नूर बानो(46) की गर्दन में कैंची घोप दी है. सूचना पर नूर बानो को दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शाहिद हुसैन को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी शाहिद हुसैन के छोटे बेटे असलान ने बताया की हत्या के वक्त वह मौके पर मौजूद था. उसके पिता शराब के नशे में आए थे, जिसको लेकर हमेशा घर में विवाद होता था. असलान के मुताबिक जब उसकी मां ने शाहिद के शराब पीने पर आपत्ति जाहिर की तो शाहिद कैंची लेकर उसकी तरफ बढ़ा. यह देखकर असलान ने उन्हें रोकना चाहा तो शाहिद ने असलान को धक्का दे दिया और नूर बानो की गर्दन में कैंची घोप कर सीढ़ियों पर धक्का दे दिया.

ये भी पढ़ें: Uttarkashi Rescue: सिल्क्यारा टनल में अब मैनुअल और वर्टिकल ड्रिलिंग से होगा रेस्क्यू

आरोपी है बेरोजगार
वहीं, आरोपी शाहिद के बड़े बेटे शाहनवाज ने बताया कि उसके पिता कोई काम नहीं करते थे. उसकी मां नूर बानो सब्जी बेचती थी और बाकी दोनों बेटे काम करते हैं. वहीं, अपने पिता को शराब पीने के लिए पैसे दिया करते थे. शाहनवाज के मुताबिक जब भी उसके पिता नशा करके आते थे तो घर में शराब को लेकर विवाद होता था. विवाद के दौरान हमेशा शाहिद अपनी पत्नी की हत्या की धमकी दिया करता था.

INPUT- PIYUSH GAUR

Trending news