Ghaziabad Crime: गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम और कौशांबी क्षेत्र में चेन स्नेचिंग व मोबाइल लूट करने वाले पुनीत नाम के लुटेरे पुनीत सहरावत को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है. लुटेरे को मुठभेड़ के दौरान गोली लग गई थी, जिसके बाद पुलिस ने उपचार के लिए पुनित को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने पुनीत की निशानदेही पर एक मोबाइल फोन, दो चैन, 15 हजार रुपए नगद, एक स्कूटी, एक अवैध असलहा, एक खोखा कारतूस व एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान किया गिरफ्तार 
वहीं इस मामले पर एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि बीते दिनों थाना इंदिरापुरम व कौशाम्बी क्षेत्रान्तर्गत चैन स्नैचिंग एवं मोबाइल लूट की घटनाएं हुई थी, जिसके बाद थाना  इंदिरापुरम व कौशाम्बी पर गठित पुलिस टीम द्वारा सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से अभियुक्त की पहचान कर तलाश की जा रही थी. उन्होंने बताया कि सेक्टर 16 वसुंधरा पर पुलिस टीम द्वारा चेकिंग की जा रही थी तभी स्कूटी सवार 1 युवक आता हुआ दिखाई दिया, जिसे रोकने का प्रयास किया गया, लेकिन मुड़कर भागने लगा. जिसके बाद पुलिस ने उस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए बदमाश की पहचान पुनीत के रूप में हुई.


ये भी पढ़ें: केजरीवाल की गौरमौजूदगी में सिसोदिया ने उठाई जिम्मेदारी कहा BJP की कराएंगे जमानत जब्त


घटना के दौरान साथ रखता था तमंचा 
पुलिस पूछताछ में पुनीत ने बताया कि वह घटना करते समय तमंचा रखता है, जिसे उसने झाडी मे छिपाकर रखा है. इसके अतिरिक्त पुलिस तमंचा बरामद करने के लिए पुनीत को लेकर गई, जहां उसने तमंचे से पुलिस टीम पर फायर कर दिया. पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें पुनीत के पैर में गोली लगी और उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुनीत के खिलाफ गाजियाबाद में लूट की घटनाओं से संबंधित 16, जनपद नोएडा व गौतमबुद्धनगर में 4 और जनपद सहारनपुर में चोरी का एक मुकदमा दर्ज है.


Input: Piyush Gaur