Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां फर्जी इंस्टाग्राम आईडी और फोन कॉल के जरिए महिलाओं को धमकाने और परेशान करने वाले एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी महिलाओं की इंस्टाग्राम आईडी से फोटो लेकर उन्हें अश्लील गानों के साथ रील बनाकर भेजता था. इसके अलावा वह उनकी फेक ID बनाकर इन तस्वीरों को पोस्ट भी करता था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देता था रेप की धमकियां
पीड़ित महिलाओं को डराने और धमकाने के लिए आरोपी फोन पर रेप की धमकियां देता था. एक पीड़ित महिला की शिकायत के बाद गाजियाबाद साइबर सेल ने मामला दर्जकर आरोपी की तलाश शुरू की. पुलिस ने इस मामले में शीलू निषाद नाम के युवक को गिरफ्तार किया है.

काम के दौरान ली महिला की ID
इस मामले में ADCP क्राइम सच्चिदानंद राय ने बताया कि आरोपी शीलू ने गाजियाबाद की एक महिला के यहां काम किया था. इस दौरान उसने महिला की इंस्टाग्राम आईडी प्राप्त की और उसे परेशान करना शुरू कर दिया. महिला की शिकायत के आधार पर गाजियाबाद साइबर सेल ने इस मामले में कार्रवाई की. पुलिस के अनुसार, आरोपी एक फर्जी आईडी पर खरीदी गई सिम के जरिए महिलाओं को धमकाता था.


ये भी पढ़ें: सलमान के फॉर्महाउस की रेकी करने वाले लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर पानीपत से गिरफ्तार


लखनऊ की महिलाओं को भी बनाया था निशाना
पुलिस ने खुलासा किया है कि आरोपी ने गाजियाबाद के अलावा लखनऊ और बिजनौर की महिलाओं को भी इसी तरह परेशान किया था. लखनऊ की महिला एडवोकेट को भी उसने रेप की धमकियां दी थीं. इस मामले में पुलिस की ओर से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिससे यूपी के तीनों शहरों में दर्ज 5 अलग-अलग आपराधिक घटनाओं का खुलासा हुआ है. आरोपी महिलाओं को अलग-अलग तरीके से फर्जी-ID और फोन कॉल के माध्यम से धमकाता था.
आरोपी का कबूलनामा
पकड़े गए आरोपी शीलू ने बताया कि वह अलग-अलग शहरों में जाकर काम के दौरान महिलाओं के संपर्क में आता था. इसके बाद वह उनकी निजी जानकारी इकट्ठा कर उन्हें धमकाना और परेशान करना शुरू कर देता था.