गाजियाबाद में BJP विधायक की मां के साथ लूट, कटर से कान काट कुंडल ले भागे बदमाश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1350284

गाजियाबाद में BJP विधायक की मां के साथ लूट, कटर से कान काट कुंडल ले भागे बदमाश

घटना शुक्रवार की सुबह की बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक पीड़िता सैर को निकली थीं, तभी बाइक सवार उनके पास आकर बंदूक दिखाई. इसके बाद कान के कुंडल छीनने लगे थे, जब नहीं छीन पाए तो कटर से कान काट दिया.

गाजियाबाद में BJP विधायक की मां के साथ लूट, कटर से कान काट कुंडल ले भागे बदमाश

गाजियाबाद: दिल्ली एनसीआर में इन दिनों झपटमारों के हौसले बुलंद हैं. आए दिन महिलाएं इनकी झपटमारी की शिकार हो जाती हैं. गाजियाबाद में ऐसे बदमाशों का कहर जारी है. बेखौफ बदमाशों को इससे फर्क नहीं पड़ता कि लुटने वाला कौन है. इनके हौसले इसलिए बुलंद होते हैं कि यह जल्दी से पुलिस के हाथ नहीं लगते हैं. 

नया मामला तो और भी चौंकाने वाला है. जिसमें गाजियाबाद में 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला को चोरों ने अपना निशाना बनाया. बुलंदशहर सदर के भाजपा विधायक प्रदीप चौधरी की 80 वर्षीय मां संतोष देवी के साथ गाजियाबाद के प्रताप विहार में कुंडल लूट की वारदात हो गई. वह सुबह की सैर पर निकली थीं. बाइकर्स गैंग के बदमाशों ने तमंचा तानकर कुंडलों पर झपट्टा मारा. झपट्टे में कान से कुंडल नहीं निकले तो बदमाशों ने कटर से दोनों कानों में कट मार दिए. वह लहूलुहान हो गईं. बदमाश कुंडल लूटकर भाग निकले.

दिल्ली में महिला को बदमाशों ने मारी गोली, अवैध शराब कारोबार से जुड़ी थी महिला

घटना शुक्रवार की सुबह की बताई जा रही है. प्रताप विहार में अपने छोटे बेटे जीतपाल के साथ रह रहीं संतोष देवी घर से सुबह की सैर पर निकली थीं. जीतपाल ने बताया कि देहली पब्लिक स्कूल के पास पहले से ही बाइक पर दो बदमाश घूम रहे थे. जैसे ही मां वहां पहुंचीं, उन्होंने कुंडल लूटने के लिए उन पर तमंचा तान दिया. बदमाशों ने पहले मां से बोला कि वह कुंडल निकालकर दे दे. इसके बाद खुद झपट्टा मारा. इसमें नाकामी मिली तो कटर का इस्तेमाल किया. उनकी चीख निकली तो आसपास से लोग आ गए. यह देख बदमाश कुंडल लेकर भाग निकले. 

SI भर्ती घोटाला जम्मू-कश्मीर में हुआ, दिल्ली और हरियाणा में क्यों हो रही जांच?

इसके बाद लोगों ने पुलिस का सूचना दी. मामले में विधायक प्रदीप चौधरी ने पुलिस के आला अधिकारियों से बात की. जिसके बाद पुलिस मुकदमा दर्ज कर अपराधियों की तलाश कर रही है.