Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के मुरादनगर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. मुरादनगर के गांव खिमावती में 4 साल की एक मासूम बच्ची के साथ हैवानियत कर ईट पत्थरों से कुचल कर उसे मार दिया गया. यह घटना गांव के एक खंडहरनुमा मकान में अंजाम दी गई. इस घटना से गांव के अलावा आसपास के इलाके में भी रोष व्याप्त है. पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ पुलिस के आला अधिकारी इस घटना पर कुछ भी कहने से फिलहाल बच रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

4 वर्षीय बच्ची की हत्या
मुरादनगर के गांव खिमावती में रहने वाले बिट्टू शर्मा की 4 वर्षीय पुत्री अवनी शर्मा आज शाम को 10 रुपये लेकर बिस्किट का पैकेट खरीदने के लिए दुकान पर गई थी, जब वह काफी देर तक नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. काफी तलाश के बाद भी बच्ची का कोई अता-पता नहीं चला, जिसके बाद गांव में लाउडस्पीकर और मुनादी के द्वारा भी बच्ची की खोजबीन की गई, लेकिन बच्ची की कोई खबर नहीं मिली. बिट्टू के घर और दुकान के बीच एक खंडहरनुमा घर है. किसी के कहने पर जब उस खंडार नुमा घर में जाकर देखा गया तो बच्ची वहां एक कपड़े में लिपटी हुई थी. इस घटना के बाद गांव के काफी लोग वहां जमा हो गए, जब कपड़े को हटाकर देखा गया तो बच्ची लहूलुहान हालत में मृत पड़ी थी.


ये भी पढ़ें: अंबाला में सरपंच और उसके बेटे पर फायरिंग, पांच दिन बाद है शादी


बच्ची के दोनों हाथ में ते बिस्किट
बच्ची के दोनों हाथों में बिस्किट थे और सर को बुरी तरह से ईट पत्थरों से कुचला गया था. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जरूरी साक्षय एकत्र किए. पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है‌. इस संबंध में फोन पर एसीपी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने तक वह कोई आधिकारिक बयान नहीं दे सकते. बहरहाल, दरिंदगी की हदें पार कर देने वाली इस घटना को लेकर गांव में रोष व्याप्त है. इस घटना से गांव में दुख का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि आज पूरे गांव में चूल्हा नहीं जला. गांव के लोगों ने इस घटना के जल्द से जल्द खुलासे और हत्यारोपी की फांसी दिए जाने की मांग की है.


INPUT- Piyush Gaur