Delhi News: हरियाणा में आप-कांग्रेस के गठबंधन से भाजपा को नहीं पड़ेगा कोई फर्क: योगेंद्र चंदोलिया
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2419665

Delhi News: हरियाणा में आप-कांग्रेस के गठबंधन से भाजपा को नहीं पड़ेगा कोई फर्क: योगेंद्र चंदोलिया

Haryana News: दिल्ली से भाजपा सांसद योगेंद्र चंदोलिया ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में आप और कांग्रेस के संभावित गठबंधन पर कहा कि इससे भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ेगा. गौरतलब हो कि हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर AAP और भाजपा में गठबंधन की उम्मीद है.

Delhi News: हरियाणा में आप-कांग्रेस के गठबंधन से भाजपा को नहीं पड़ेगा कोई फर्क: योगेंद्र चंदोलिया

Delhi News: दिल्ली से भाजपा सांसद योगेंद्र चंदोलिया ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में आप और कांग्रेस के गठबंधन पर प्रतिक्रिया दी है. आईएएनएस से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि अगर हरियाणा में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस का गठबंधन हो भी जाता है तो भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

कभी इधर-कभी उधर करती है समर्थन
आम आदमी पार्टी कभी इधर समर्थन करती है तो कभी उधर. या फिर कभी अकेले चुनाव लड़ने का फैसला कर लेती है. कभी वो समर्थन देते हैं, कभी नहीं देते. हाल में खत्म हुए लोकसभा चुनाव में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने मिलकर सात लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ा था.

ये भी पढ़ें: Haryana Vidhansabha Chunav: BJP छोड़ने वालों की वापसी संभव: घनश्याम दास अरोड़ा

गठबंधन करते और तोड़ते हैं
उन्होंने कहा कि आम और भाजपा पंजाब में अलग-अलग लड़े. वो केवल राजनीतिक लाभ पर ध्यान केंद्रित करते हैं. वो गठबंधन करते हैं या नहीं, इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन वे बेनकाब हो रहे हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने बच्चों की कसम खाते थे, कभी कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं करूंगा, लेकिन कांग्रेस के साथ गठबंधन करते हैं फिर तोड़ते भी हैं.

ये भी पढ़ें:

दिल्ली में नहीं करेंगे समझौता
उन्होंने कहा कि दिल्ली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र यादव कहते हैं कि दिल्ली में समझौता नहीं करेंगे. मैं उनसे कहना चाहता हूं कि कोई भी बयान देने से पहले राहुल गांधी की इजाजत लें. राहुल गांधी जो फैसला लेंगे वही होगा. बता दें कि एक वक्त तक हरियाणा विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस अलग-अलग होकर चुनाव लड़ने का मन बना रहे थे. कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के बयान आने लगे थे कि 90 विधानसभा सीटों पर कांग्रेस के उम्मीदवार मजबूती के साथ लड़ेंगे. हालांकि, अब कांग्रेस नेताओं के बयान में गठबंधन की महक आने लगी है.

गठबंधन की अटकलोों पर लग सकता है विराम!
यही वजह है कि कांग्रेस अब कहने लगी है कि लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन ने हरियाणा में चुनाव लड़ा. हरियाणा और देश की जनता ने भी परिणाम देखें. इंडिया गठबंधन 10 लोकसभा सीटों में 5 सीटें जीतने में कामयाब रहा. इसलिए, गठबंधन के साथ जाते हैं तो कोई बुराई नहीं है. हालांकि, कांग्रेस आप को 5 सीट से ज्यादा देने पर सहमत नहीं है.

Trending news