Arun Sao: विनेश फोगाट के कांग्रेस में शामिल होने पर छत्तीसगढ़ के उप CM ये क्या बोल गए?
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2419641

Arun Sao: विनेश फोगाट के कांग्रेस में शामिल होने पर छत्तीसगढ़ के उप CM ये क्या बोल गए?

Haryana News: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 में बीजेपी की तीसरी बार सरकार बनेगी. उन्होंने AAP और कांग्रेस को भ्रष्टाचार में डूबी पार्टी बताया. वहीं, पहलवान विनेश फोगाट के कांग्रेस में शामिल होने पर भी बड़ा बयान दिया.

Arun Sao: विनेश फोगाट के कांग्रेस में शामिल होने पर छत्तीसगढ़ के उप CM ये क्या बोल गए?

Haryana Vidhansabha Chunav 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने शनिवार को कहा कि हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी. AAP और कांग्रेस जनता के सामने पूरी तरह से बेनकाब हो चुकी है.

आप पर साधा निशाना
उन्होंने कहा कि AAP का गठन कांग्रेस के भ्रष्टाचार से निपटने के लिए हुआ था, लेकिन अब वह खुद भ्रष्टाचार में डूबी हुई है, लेकिन भ्रष्टाचार का पर्याय बन चुकी है और कांग्रेस तो भ्रष्टाचार की जननी रही है. दोनों पार्टियां एक-दूसरे की पूरक हैं और हरियाणा की जनता इस बात को भली-भांति जानती है. हरियाणा की जनता भाजपा को तीसरी बार सरकार बनाने का आशीर्वाद देगी.

विनेश फोगाट पर कही ये बात
वहीं, पहलवान विनेश फोगाट द्वारा कांग्रेस में शामिल होने पर और कांग्रेस द्वारा उनको विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी बनाए जाने को लेकर उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि आज जिस प्रकार से वह कांग्रेस में शामिल हुई हैं और कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं वह इस बात को दर्शाता है कि किस मानसिकता और किस सोच के साथ उन्होंने काम किया होगा. इस बात का आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें: Haryana Vidhansabha Chunav: BJP छोड़ने वालों की वापसी संभव: घनश्याम दास अरोड़ा

इतिहास रहेगा आर्टिकल 370
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आर्टिकल 370 इतिहास में ही रहेगा, इसकी वापसी कभी नहीं होगी. अरुण साव ने कहा कि निश्चित रूप से आर्टिकल 370 देश के संविधान से समाप्त हुआ है. आज वह इतिहास बन गया है. इस आर्टिकल के माध्यम से जम्मू-कश्मीर के लोगों के साथ अन्याय, देश के साथ अन्याय हुआ था, वह समाप्त हो गया है.

आर्टिकल 370 हो चुका है इतिहास
आज आर्टिकल 370 समाप्त होने के बाद जम्मू कश्मीर में खुशहाली है और तरक्की हो रही है. अनुसूचित जाति के विभिन्न वर्गों के लोगों को आरक्षण का लाभ मिल रहा है. युवाओं के सपने साकार हो रहे हैं, वहां पर शांति की बहाली हुई है. मैं समझता हूं कि आर्टिकल 370 कभी वापस नहीं होगा. वह अब इतिहास का हिस्सा हो गया है.

Trending news