Ghaziabad News: नेपाल से लाई गई 35 लाख रुपये की चरस जब्त, महिला समेत दो गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1999614

Ghaziabad News: नेपाल से लाई गई 35 लाख रुपये की चरस जब्त, महिला समेत दो गिरफ्तार

Ghaziabad News: गाजियाबाद पुलिस ने एक व्यक्ति नेपाल की चरस को लेकर कैराना की रहने वाली एक महिला के साथ पकड़ा गया है. चरस की कीमत तकरीबन 35 लाख रुपये है.

Ghaziabad News: नेपाल से लाई गई 35 लाख रुपये की चरस जब्त, महिला समेत दो गिरफ्तार

Ghaziabad News: गाजियाबाद पुलिस ने एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स मेरठ की सूचना पर लोनी में एक महिला समेत दो लोगों को नेपाल से लाई गई चरस के साथ गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि पकड़ी गई चरस की कीमत तकरीबन 35 लाख रुपये है. उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थ नगर का रहने वाला एक व्यक्ति नेपाल की चरस को लेकर कैराना की रहने वाली एक महिला के साथ पकड़ा गया है. 

ये भी पढ़ें: Atishi News: अशोक विहार में जल मंत्री का औचक निरीक्षण, सीवर की बदहाल स्थिति को देख अधिकारियों को लगाई फटकार

 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को मेरठ की एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स से सूचना प्राप्त हुई थी कि एक व्यक्ति नेपाल से तस्करी कर लाई जा रही चरस को लेकर गाजियाबाद पहुंच रहा है, जिसके बाद पुलिस ने चेकिंग शुरू की. चेकिंग में गाजियाबाद की लोनी पुलिस और एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स की टीम शामिल थी. चेकिंग के दौरान लोनी बस डिपो पर सिद्धार्थनगर के रहने वाले बद्री यादव नाम के एक व्यक्ति को कैराना की रहने वाली एक महिला फातिमा के साथ 3 किलो 800 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया गया है. 

पुलिस के मुताबिक बद्री सिद्धार्थनगर का रहने वाला है और नेपाली चरस को लेकर आ रहा था. बद्री को चरस फातिमा को डिलीवर करना था. इसी दौरान पुलिस ने दोनों को लोनी बस डिपो से गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में पुलिस और भी कड़ियां तलाशने की कोशिश कर रही है.

वहीं दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दो महिलाओं समेत तीन विदेशी नागरिकों की गिरफ्तारी के साथ एक अंतर्राष्ट्रीय ड्रग कार्टेल का भंडाफोड़ किया था. पुलिस ने 6.044 किलोग्राम मेथाक्वालोन ड्रग और 2.058 किलोग्राम हेरोइन भी बरामद की, जिसकी कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 40 करोड़ रुपये से अधिक थी. आरोपियों की पहचान सिएरा लियोन के मूल निवासी पॉल जॉय (29) के रूप में हुई. 

Trending news