Ghaziabad News: दोस्त की गाड़ी को गार्ड नहीं दी सोसायटी में एंट्री, युवकों ने की मारपीट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2021744

Ghaziabad News: दोस्त की गाड़ी को गार्ड नहीं दी सोसायटी में एंट्री, युवकों ने की मारपीट

Ghaziabad News: गाजियाबाद में लैंड क्राफ्ट सोसायटी में एक युवक के साथी की गाड़ी की एंट्री करने को लेकर भड़क कर आपस में मारपीट कर बैठे, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Ghaziabad News: दोस्त की गाड़ी को गार्ड नहीं दी सोसायटी में एंट्री, युवकों ने की मारपीट

Ghaziabad News: गाजियाबाद में लोगों का गुस्सा थमता हुआ नजर नहीं आ रहा सोसायटी में रहने वाले लोग अक्सर सिक्योरिटी स्टाफ से लड़ते हुए नजर आते हैं. गाजियाबाद के एन एच 9 पर स्थित लैंड क्राफ्ट सोसायटी में भी बीती रात कुछ ऐसा ही मामला नजर आया, जब सिक्योरिटी स्टाफ और सोसायटी में रहने वाले एक युवक के साथी की गाड़ी की एंट्री करने को लेकर भड़क कर आपस में मारपीट कर बैठे.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime News: Club मालिक को डराने के लिए चलाईं ताबड़तोड़ गोलियां, लोहे की रोड से पीट-पीटकर किया अधमरा

 

गाजियाबाद के थाना कवि नगर स्थित लैंड क्राफ्ट सोसायटी का बीती रात मारपीट का वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है. कल देर शाम लैंड क्राफ्ट सोसायटी में गार्ड द्वारा गाड़ी में बैठे लोगों से पूछताछ किए जाने पर भड़के युवकों ने वहां तैनात गार्ड और स्टाफ के साथ मारपीट कर दी जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं किस तरह से सिक्योरिटी स्टाफ और गाड़ी में तैनात युवकों के बीच हाथापाई हो रही है. गाड़ी में बैठा हुआ एक युवक लगातार गाली देता हुआ नजर आ रहा है. बाद में हाथ में बेल्ट निकालकर हमलावर होता हुआ नजर आ रहा है. पूरे मामले में गाजियाबाद के थाना कवि नगर पुलिस को सिक्योरिटी इंचार्ज राघवेंद्र की तरफ से शिकायत दी गई है, जिसमें सोसायटी में रहने वाले एक युवक को नामजद और उसके साथियों को अज्ञात बताते हुए मारपीट का मामला दर्ज कराया गया है.

वहीं पुलिस के अनुसार सोशल मीडिया के माध्यम से एक वायरल वीडियो प्राप्त हुआ है, जिसमें एक सोसायटी में सिक्यूरिटी गार्ड्स के साथ कुछ युवकों द्वारा मारपीट की जा रही है. उक्त के समबन्ध में जांच करने से यह ज्ञात हुआ कि यह थाना कविनगर क्षेत्र के गोल्फ लिंक सोसायटी से संबंधित है. उक्त वायरल वीडियो के संदर्भ में जिन सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ मारपीट की जा रही है. उनका मेडिकल कराया जा चुका है और पूरे प्रकरण के संदर्भ में तहरीर प्राप्त कर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है और अग्रिम वैधानिक कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी.

Trending news