कॉलोनी में चीखती-चिल्लाती रही युवती, नहीं आया कोई मदद के लिए
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1203064

कॉलोनी में चीखती-चिल्लाती रही युवती, नहीं आया कोई मदद के लिए

गाजियाबाद में एक बेहद ही शर्मनाक घटना हुई है. दरअसल कॉलोनी में एक लड़के ने युवती पर हमला कर दिया. हमले के दौरान चीखने-चिल्लाने के बाद भी लड़की की मदद के लिए कोई नहीं आया.

फाइल फोटो

गाजियाबाद: थाना विजय नगर में सोमवार रात एक युवती पर धारदार हथियार से हमला कर अधमरा कर दिया. एक लड़का उसे जबरदस्ती कमरे में ले गया, जहां उसने लड़की कर हमला कर दिया. लड़की सरकारी कॉलोनी में स्थित एक बंद पड़े फ्लैट में चिल्लाती रही, लेकिन कोई भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया. अपराधी अपना काम कर वहां से फरार हो गया. इसके बाद कॉलोनी के लोगों ने वहां पहुंचकर मृत अवस्था में पड़ी लड़की को देखा. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची.

ये भी पढ़ें: सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी को लेकर बीजेपी ने लगाया केजरीवाल पर बड़ा आरोप

जानकारी के मुताबिक लड़की पर धारदार हथियार से हमले के बाद उसका सर खिड़की के कोने पर मारा. उसके बाद घायल लड़की को जमीन पर भी घसीटा गया. वही सरकारी कॉलोनी में रहने वाले लोगों ने पुलिस के रवैया से नाराज होकर नारेबाजी की, क्योंकि लोगों ने पुलिस को पहले भी सरकारी कॉलोनी में बाहरी लोगों की प्रवेश की और अपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने की सूचना दी थी. फिर भी पुलिस यहां कोई कार्रवाई नहीं करती है.

गाजियाबाद के सीओ सिटी के मुताबिक लड़की का प्रेम प्रसंग वहीं नजदीक में रहने वाले युवक के साथ चल रहा था, जिस कारण लड़की को मिलने वहां बुलाया गया था. किसी बात को लेकर विवाद बढ़ने पर युवक ने लड़की पर हमला कर दिया और घटना को अंजाम दे फरार हो गया. पुलिस युवक की तलाश में जुटी है.

WATCH LIVE TV

Trending news