Ghaziabad Crime: कल शाम गाजियाबाद में मोबाइल शॉप संचालक दीक्षित पाल की हत्या का मामला सामने आया था. युवक का शव अर्थला सड़क किनारे बोरे में बंद पड़ा मिला. हालांकि अभी पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है. वहीं आज परिजनों ने थाने पर हत्यारों को पकड़ने के लिए थाने में जाकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सड़क किनारे बोरे में मिला था शव
कल शाम थाना साहिबाबाद इलाके में अर्थला सड़क किनारे स्कूटी पर बोरे में बंद शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई थी. पुलिस को मृतक के शरीर पर कई चोट के निशान मिले थे. साथ ही पुलिस को घटनास्थल से मोबाइल फोन भी बरामद हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने शव की पहचान अर्थला के ही रहने वाले दीक्षित पाल उम्र 30 वर्ष के रूप में की. दीक्षित पाल वसुंधरा इलाके में मोबाइल का शोरूम चलाते थे. वो तकरीबन 2:30 बजे के अपने शोरूम से निकले थे और 4:00 बजे के आसपास उनकी हत्या की गई थी. इसके बाद उनके शव को बोरे में बंद कर आरोपी मौके से फरार हो गए थे. पुलिस सीसीटीवी और सर्विलांस की मदद से आरोपियों तक पहुंचाने का प्रयास कर रही है. 


ये भी पढ़ें: Delhi NCR Live Update: Big Boss OTT2 के विजेता Elvish Yadav से मिले CM मनोहर लाल


भाजपा विधायक कार्यलय से जुड़े तार
वहीं पुलिस के अनुसार मामले की जांच के लिए पुलिस की कई टीमें लगी हुई हैं. हालांकि युवक के परिजनों का आरोप है कि इस पूरे प्रकरण में पुलिस ने महज एक आरोपी को हिरासत में लिया है. जबकि इस वारदात को अंजाम देने में कई लोग शामिल हैं. सभी को पुलिस को तुरंत गिरफ्तार करना चाहिए. परिजनों की मानें तो भाजपा विधायक कार्यालय से जुड़ा हुआ एक व्यक्ति का पुत्र भी घटनाक्रम में शामिल है और एक से अधिक लोग पूरे हत्याकांड में शामिल हैं. उनका कहना है कि इन सभी के ऊपर कार्रवाई होनी चाहिए जबकि पुलिस प्रशासन एक के ऊपर कार्रवाई कर अन्य को बचाने के प्रयास में जुटा है. वहीं इस पूरे मामले को लेकर एसीपी भास्कर वर्मा का कहना है कि मामले की जांच चल रही है. फिलहाल एक युवक को हिरासत में लिया गया है. घटना का जल्द खुलासा किया जाएगा.


INPUT- Piyush Gaur