Delhi NCR Live Update: Big Boss OTT2 के विजेता Elvish Yadav से मिले CM मनोहर लाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1830470

Delhi NCR Live Update: Big Boss OTT2 के विजेता Elvish Yadav से मिले CM मनोहर लाल

Delhi NCR Live Update: हरियाणा के CM मनोहर लाल ने BIG Boss OTT2 के विनर एल्विश यादव से मुलाकात की है. इस दौरान मुख्यमंत्री ने Elvish Yadav के साथ फोटो खिंचाई और उन्हें बुके भेंट किया. 

Delhi NCR Live Update: Big Boss OTT2 के विजेता Elvish Yadav से मिले CM मनोहर लाल
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

18 August 2023
23:56 PM

सोनू सूद का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा नूंह का वीडियो
Sonu Sood: बॉलीवुड कलाकार सोनू सूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में वे कहते हैं किनूंह में विश्वविद्याल के लिये हम सब को मिलकर आगे आना है. यहां पर शिक्षा की बहुत बड़ी कमी है.

 

22:35 PM

सोमनाथ भारती ने किया वन महोत्सव कार्यक्रम लॉन्च
Delhi Jal Board: दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष सोमनाथ भारती ने आज अपनी मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र में दिल्ली सरकार का वन महोत्सव कार्यक्रम लॉन्च किया.

 

21:59 PM

मेघालय पाईनेपल फेस्टिवल की शुरुआत
Meghalya Pineapple Festival: तीन दिनों तक चलने वाली मेघालय पाईनेपल फेस्टिवल की शुरुआत दिल्ली में हुई. दिल्ली हाट में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और मेघालय के मुख्यमंत्री कोरनाड संगमा ने कार्यक्रम का उदघाटन किया.

21:33 PM

शारीरिक संबंध बनाने से किया इंकार से पेचकस से कर दिया हमला
गुरुग्राम में पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाने से इंकार करना लिव इन पार्टनर को भारी पड़ गया. युवक ने अपनी लिव-इन पार्टनर पर पेचकस से हमला कर घायल कर दिया. वारदात के बाद आरोपी फरार होने की फिराक में था कि पुलिस ने उसे काबू कर लिया

 

21:03 PM

हरियाणा विधानसभा सत्र के लिए निकाली गईं पर्चियां
हरियाणा विधानसभा के 25 अगस्त से शुरू होने वाले मानसून सत्र को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. विधान सभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता की देखरेख में शुक्रवार को 3 दिनों के प्रश्नकाल के लिए ड्रा निकाले गए. इस दौरान 59 तारांकित प्रश्न पूछने वाले विधायकों के नामों की पर्चियां निकाली गईं. इन विधायकों के 60 तारांकित प्रश्न कार्यवाही का हिस्सा बनेंगे.

20:23 PM
पीएम मोदी जाएंगे पहले ग्रीस दौरे पर
पीएम मोदी 22-25 अगस्त तक दक्षिण अफ्रीका और ग्रीस दौरे पर 22-24 अगस्त तक दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर रहेंगे. पीएम मोदी दक्षिण अफ्रीका में 15वें ब्रिक्स सम्मेलन में शामिल होंगे. पीएम मोदी इस दौरे के दौरान कुछ नेताओं के साथ द्विपक्षीय वार्ता भी करेंगे. दक्षिण अफ्रीका से पीएम मोदी ग्रीस के आधिकारिक दौरे पर जाएंगे. ग्रीस के प्रधानमंत्री के आमंत्रण पर पीएम मोदी का दौरा पिछले 40 सालों में किसी भारतीय प्रधानमंत्री का यह पहला ग्रीस दौरा होगा.
19:41 PM

CBI ने CGST सुपरिटेडेंट को किया गिरफ्तार

CBI ने CGST के सुपरिटेडेंट हेमंत कुमार को ₹5 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है. ये रिश्वत एक कंपनी के पुराने मामले को निपटाने के लिये लिये जा रही थी. आरोपी ने इस मामले को निपटाने के लिये ₹30 लाख की मांग की थी, लेकिन मामला ₹15 लाख पर तय हुआ. ये पहली किश्त थी जिसे लेते वक्त सीबीआई ने आरोपी हेमंत कुमार को पैसे लेते समय गिरफ्तार किया. गिरफ्तारी के बाद सीबीआई ने आरोपी के मुंबई और गाजियाबाद में छापेमारी की और ₹42.70 लाख कैश और संपत्ति के दस्तावेज बरामद किए. आरोपी हेमंत कुमार मुंबई के भिवंडी में CGST सुपरिटेडेंट के तौर पर तैनात है. गिरफ्तारी के बाद आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां उसे 21 अगस्त तक के लिये सीबीआई हिरासत में भेज दिया गया है.
18:58 PM
MHA ने रद्द किया IPS अभिषेक जोरवाल का पांच साल का Central Deputation
MHA ने 2011 बैच हरियाणा कैडर के IPS अभिषेक जोरवाल को पांच साल के लिए Central Deputation और किसी भी Foreign Assignment के लिये बैन किया है. अभिषेक 14 जून 2023 को पांच साल के लिये NIA में डेपुटेशन पर आये थे, उसे भी रद्द कर दिया गया है.
18:43 PM
अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना
CM Kejriwal: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दिल्ली में नए मॉडल का प्रयोग किया गया है कि मुख्यमंत्री के ऊपर 2 अधिकारी निर्णयकर्ता होंगे. ऐसा दुनिया के किसी भी देश के मॉडल में नहीं मिलता. यह सिर्फ दिल्ली के लिए नहीं बल्कि पूरे देश के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है. दिल्ली इसे कभी माफ नहीं करेगी: दिल्ली सेवा कानून पर AAP मंत्री गोपाल राय.
18:11 PM

मोदी जी 3 घोड़े वाला रथ लेकर चल रहे हैं

CM Kejriwal: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मोदी जी 3 घोड़े वाला रथ लेकर चल रहे हैं. जिसमें घोड़े के तौर पर ईडी-सीबीआई और केस के रूप में घोड़े हैं, जिनके जरिए मोदी जी राज्यों में सरकार बना रहे हैं और गिरा रहे हैं. लेकिन इस रथ के जरिए जब मोदी जी दिल्ली की सरकार हिला नहीं पाए तो वह यह कानून लेकर आएं उन्होंने सब कुछ कर के देख लिया हमारे मंत्री सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को जेल में डाल दिया, लेकिन फिर भी सरकार नहीं गिरी तो यह कानून लाकर हमारे काम को रोकने की कोशिश की जा रही है. पिछले 8 साल से मोदी जी हमारी सरकार के पीछे लगे हैं, लेकिन हमने 8 सालों दिल्ली के लोगों को बेहतर स्कूल दिए बेहतर स्वास्थ्य सुविधा दी. जब सारे दरवाजे बंद हो जाते हैं तो भगवान कोई ना कोई खिड़की जरुर खोलता है.
17:17 PM

नूंह हिंसा में कार्रवाई पर सरकार ने जारी किया जवाब
NUh Viloence: नूंह हिंसा के बाद सरकार द्वारा की गई तोड़फोड़ की कार्रवाई के मामले में सरकार की ओर से हाईकोर्ट में जवाब पेश किया गया. सरकार की ओर से करीब 400 पन्नों का जवाब पेश किया गया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि जो कार्रवाई की गई है वह किसी बिना किसी भेदभाव से की गई है. जिसमें सभी नियमों का पालन किया गया है अवैध निर्माणों पर की गई है कार्रवाई किसी विशेष समुदाय पर नहीं की गई है. 

 

16:48 PM

दिल्ली विधानसभा में केंद्र सरकार पर केजरीवाल ने बोला हमला

Arvind Kejriwal: आज दिल्ली विधानसभा में सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम लोग चर्चा कर रहे हैं केंद्र सरकार द्वारा पारित अध्यादेश जो बिल लेकर आए और उन्होंने संसद में पारित किया, जिससे उन्होंने दिल्ली के लोगों के जनतांत्रिक अधिकार को पूरी तरह से कुचल दिया. 2013 में पूरे देश के अंदर 2013 में कांग्रेस को लेकर आने की ड्यूटी थी ऐसा लग रहा था जैसे मोदी लहर चल रही है चारों तरफ देश के अंदर मोदी जी के बारे में चर्चा थी अचानक एक नई पार्टी 28 सीट आ गई और उनकी सरकार बन गई सरकार ने शपथ ली और काम करना शुरू कर दिया. जो मोदी लहर चल रही थी अब आम आदमी पार्टी की चर्चा शुरू हो गई. उसे समय मोदी जी के दिल पर क्या गुजर रही होगी अचानक आदमी पीएम बनने जा रहा है और आधे राज्य के अंदर नई पार्टी आई और उसने हंगामा करना शुरू कर दिया. 49 दिन हमारी सरकार चली और 49 दिन को आज भी जनता याद करते हैं, पुलिस वालों ने पैसे लेने बंद कर दिए थे.
16:23 PM

सीएम केजरीवाल बोले, दिल्ली सेवा बिल अलोकतांत्रिक है
Delhi Service Bill: दिल्ली विधानसभा में अपने संबोधन में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली सेवा कानून अलोकतांत्रिक है. 

 

16:01 PM

दिल्ली सेवा बिल पर जल्द ही सदन को संबोधित करेंगे केजरीवाल

Delhi Service Bill: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली विधानसभा पहुंचे. कुछ ही देर में दिल्ली सेवा कानून पर सदन को करेंगे संबोधित.
15:34 PM

Elvish यादव से मिले सीएम मनोहर लाल
Elvish यादव से मिले हरियाणा के CM मनोहर लाल. यूट्यूबर ने हाल में ही Big Boss OTT2 का खिताब जीता है. 

 

 

Trending news