Ghaziabad में मेढ़क की टांग वाले समोसे पर बवाल, दुकानदार हिरासत में
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2426356

Ghaziabad में मेढ़क की टांग वाले समोसे पर बवाल, दुकानदार हिरासत में

Ghaziabad News: गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में एक नामी दुकान के समोसे में मेढ़क की टांग मिलने से हंगामा मच गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर विवाद शांत कराया. 

Ghaziabad में मेढ़क की टांग वाले समोसे पर बवाल, दुकानदार हिरासत में

Ghaziabad News: खाने-पीने की चीजों में मिलावट की खबरें इन दिनों काफी आम हो गई हैं. मिठाई, पनीर के साथ ही इन दिनों कई अन्य चीजों में भी मिलावट की खबरें सामने आती रहती हैं, लेकिन क्या आपने कभी समोसे में मिलावट की बात सुनी है. अगर नहीं सुनी तो हम आपको सुनाते हैं. गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के अभय खंड की एक नामी दुकान से समोसे में मिलावट का मामला सामने आया है. आलू से बनने वाले साधारण से समोसे में मेढक की टांग निकली, जिसके बाद समोसा खाने पहुंचे युवकों ने हंगामा कर दिया. 

ये भी पढ़ें- Delhi: केजरीवाल सरकार का बड़ा तोहफा, ट्रैफिक चालान राशि में 'FLAT 50% OFF'

गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में अभय खंड की एक नामी दुकान में बुधवार शाम कुछ लोग समोसा खाने के लिए पहुंचे थे. समोसा ऑर्डर किया, लेकिन प्लेट में आते ही हंगामा हो गया. दरअसल, समोसे की में आलू के साथ मेढ़क की टांग भी थी, जिसे देखने के बाद युवकों ने हंगामा शुरू कर दिया. यही नहीं उसका वीडियो भी बनाया. 

हंगामे के बाद पहुंची पुलिस
समोसे में मेढ़क की टांग मिलने के बाद शुरू हुआ विवाद काफी बढ़ गया, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर विवाद शांत कराया. साथ ही आरोपी दुकानदार को भी हिरासत में ले लिया. 

खाद्य विभाग ने लिया सेंपल
घटना की जानकारी लगते ही खाद्य विभाग की टीम ने भी दुकान पर पहुंचकर समोसे का सेंपल लेकर उसे जांच के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही खाद्य विभाग और इंदिरापुरम थाना पुलिस इस  पूरे मामले की जांच में जुट गई है. 

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news