गाजियाबाद : सिहानी गेट थाना क्षेत्र में कार सवार युवक एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को अपनी कार के बोनट पर गिराकर 2 किलोमीटर तक ले गए. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. मामला मंगलवार शाम का है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

होली चाइल्ड स्कूल के पास बलेनो कार सवार युवकों ने एक साइकिल सवार को टक्कर मार दी. इस दौरान कुछ दूर खड़े ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने कार को रुकने का इशारा किया, लेकिन युवकों ने कार नहीं रोकी.


ये भी पढ़ें : विदेश में बैठकर फेसबुक पर दी डॉक्टरों को धमकी- पैसे देगा तो बचेगा वरना मरेगा, 150% मरेगा


दुस्साहस ऐसा कि उन्होंने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को ही रौंदने की कोशिश की. ट्रैफिक पुलिसकर्मी बचने के लिए उछलकर बोनट पर लटक गया. इसके बाद युवक पुलिसकर्मी को कार के बोनट पर 2 किलोमीटर तक लटककर ले गए. 


इस दौरान यशोदा हॉस्पिटल के सामने कुछ वाहन सवार बलेनो के आगे अपनी गाड़ी लगाकर उसे रुकवा लेते हैं. जैसे-तैसे ट्रैफिक पुलिसकर्मी की जान बचती है. इस दौरान भीड़ को चकमा देते हुए कार सवार युवक फरार हो गए.


पुलिस ने घटना के वक्त कार में सवार एक युवक को गिरफ्तार कर लिया. घटना में इस्तेमाल हुई कार को पुलिस ने जब्त कर लिया है. कार पर उत्तर प्रदेश सरकार लिखा है. पुलिस अब इसकी जांच कर रही है. सीओ सिटी 2 आलोक दुबे ने बताया कि कार सवार अन्य युवकों की तलाश की जा रही है. 


WATCH LIVE TV