Jharkhand Election: NDA टूटने का ये इशारा तो नहीं? झारखंड को लेकर जीतन राम मांझी का टेंशन वाला बयान!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2467928

Jharkhand Election: NDA टूटने का ये इशारा तो नहीं? झारखंड को लेकर जीतन राम मांझी का टेंशन वाला बयान!

Jitan Ram Manjhi Announcement: जीतन राम मांझी ने झारखंड विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम)-सेक्युलर झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव में कम से कम 10 सीट पर अपने उम्मीदवार उतारेगी.

जीतन राम मांझी (File Photo)

Jharkhand Election: केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने 10 अक्टूबर, 2024 दिन गुरुवार एक एनडीए को टेंशन देने वाला बयान दिया. मांझी के बयान से सियासी हलकों में अटकलों का दौर शुरू हो गया है. चर्चा आम हो रही है कि क्या जीतन राम मांझी का ये बयान एनडीए के टूटने की आहट तो नहीं है? क्योंकि जीतन राम मांझी की पार्टी हम केंद्र सरकार में साझेदार है. वहीं, बिहार सरकार में भी शामिल है.

जीतन राम मांझी ने कहा है कि एनडीए की सहयोगी उनकी पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (सेक्युलर) (HAM) आगामी झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections) में कम से कम 10 सीटों पर चुनाव लड़ने का टारगेट लेकर चल रही है. पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने एनडीए के प्रति अपनी प्रतिबद्धता पर जोर देते हुए कहा कि वह बीजेपी के नेतृत्व वाले गठबंधन के भीतर किए गए किसी भी सीट बंटवारे की व्यवस्था का पालन करेंगे.

यह भी पढ़ें:'अब तो जाग जाओ हिंदुओं! बांग्लादेश में बहन-बेटियों के साथ क्या हुआ सबने देखा'

बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी बिहार की राजधानी पटना में मीडिया से बातचीत में कहा कि हम निश्चित रूप से झारखंड में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. मांझी ने कहा है कि उन्होंने हाल ही में चतरा में एक रैली को संबोधित किया, जहां उन्होंने कम से कम 10 सीटों पर चुनाव लड़ने की इच्छा जताई. हालांकि, केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि हम एनडीए का हिस्सा हैं... झारखंड में अन्य गठबंधन सहयोगियों के साथ सलाह के बाद जो भी सीट बंटवारे की व्यवस्था होगी, मैं उसे स्वीकार करूंगा.

बता दें कि हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के संस्थापक जीतन राम मांझी 2024 लोकसभा चुनाव में बिहार की गया लोकसभा सीट से सांसद निर्वाचित हुए हैं.

यह भी पढ़ें:रतन टाटा के जीवन पर डॉक्यूमेंट्री बनाएगा ZEE Entertainment,पुनीत गोयनका ने किया ऐलान

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news