12 साल से नहीं मिला सपनों का घर, सुपरटेक की मनमानी के खिलाफ होमबायर्स धरने पर बैठे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1565777

12 साल से नहीं मिला सपनों का घर, सुपरटेक की मनमानी के खिलाफ होमबायर्स धरने पर बैठे

ग्रेटर नोएडा में सुपरटेक अपकंट्री के होमबायर्स धरने पर बैठ गए हैं. उन्होंने कहा कि घर का पजेशन नहीं मिलने के बारे में सीएम योगी से भी शिकायत कर चुके हैं, इसके बावजूद भी हमें घर नहीं मिला है.

12 साल से नहीं मिला सपनों का घर, सुपरटेक की मनमानी के खिलाफ होमबायर्स धरने पर बैठे

ग्रेटर नोएडा: 12 साल से अपने सपनों के घर की मांग को लेकर यमुना प्राधिकरण के दफतर के बाहर सुपरटेक अपकंट्री के होमबायर्स अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए हैं. उनका आरोप है कि यमुना प्राधिकरण और सुपरटेक बिल्डर की मनमानी से घर नहीं मिला पा रहा है. होमबायर्स ने कहा कि हमें मजबूरी में अनिश्चितकालीन धरने पर बैठना पड़ा है. हाथों में दफ्ती और थाली लेकर उनको बजा रहे हैं, ताकि उन सोए हुए अधिकारियों और बिल्डर की नींद खुल सके.

बता दें कि सुपरटेक अपकंट्री प्रोजेक्ट के बायर्स पिछले कई दिनों से बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. लगभग एक दशक बीत जाने के बाद भी फ्लैट और विला न मिलने से नाराज बायर्स पिछले कई दिनों से बिल्डर के सेक्टर-96 स्थित दफ्तर पर प्रदर्शन कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Chawla case: सुप्रीम कोर्ट के के फैसले के विरोध में निकाला मार्च, न्याय पर उठाया सवाल

ग्रेटर नोएडा में करीब एक दशक पहले बिल्डर के द्वारा मुना प्राधिकरण क्षेत्र में सुपेटरटेक अपकंट्री प्रोजेक्ट लाया गया था. वहीं बिल्डर ने साल 2012 में प्लाट, 2013 में विला और 2014 में फ्लैट देने का वादा किया था. वहीं अब तक बायर्स को पजेशन नहीं मिला है, जिस कारण घर खरीदार यमुना प्राधिकरण रेरा और सुपरटेक बिल्डर के नोएडा सेक्टर-96 स्थित दफ्तर पर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठकर प्रदर्शन कर रहे हैं.

वहीं मौजूद लोगों ने बताया कि बिल्डर ने 10 साल पहले फ्लैट और विला देने का वादा किया था, लेकिन अब तक घर नहीं मिला. यह घर हमनें बैंक से लोन लेकर लिए हैं, जिसकी 30-40 हजार रुपये महीना किस्त जाती है. इतना सब के बावजूद हम किराये पर रहने को मजबूर हैं. उन्होंने बताया कि हम इस बारे में स्थानिय नेताओं के साथ-साथ सीएम योगी आदित्यनाथ को भी शिकायत दे चुके हैं. इसके बाद भी हमें अब तक पजेशन नहीं मिल पाया है.

Trending news